Advertisment

बड़वारा में पुलिस का फ्लैग मार्च...

कलेक्टर अवि  प्रसाद और पुलिस अधीक्षक अविजीत कुमार रंजन ने गुरुवार की शाम अचानक बड़वारा पहुंचकर फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया और मतदाताओं को बिना डर और भय के  निर्भीक होकर अपने पसंद के उम्मीदवार को मतदान करने का संदेश दिया।

New Update
कलेक्टर अवि  प्रसाद

Collector Avi Prasad and Superintendent of Police Avijit Kumar Ranjan

आर्य समय संवाददाता, कटनी। बड़वारा के इतिहास में यह पहली बार है कि जब गुंडों और बदमाशों में डर और खौफ तथा आम जनता में सुरक्षा का भरोसा पैदा करने कलेक्टर और एसपी ने स्वयं गलियों में घूम कर लोगों से संवाद किया और मतदान अवश्य करने के लिए प्रेरित किया। फ्लैग मार्च के दौरान एसडीओपी, तहसीलदार मनीष शुक्ला और सीआईएसएफ के जवान और पुलिस बल मौजूद रहा।
...कलेक्टर श्री प्रसाद और पुलिस अधीक्षक श्री रंजन ने फ्लैग मार्च के जरिए अपराधियों और असामाजिक तत्वों को साफ तौर पर आगाह किया कि यदि किसी ने किसी को भी मतदान करने से रोकने या किसी भी अन्य प्रकार की गड़बड़ी करने का दुस्साहस या चेष्टा की तो उसके मंसूबों को सख्ती से नाकाम करने  जिला प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शांतिपूर्ण मतदान में बाधक बनने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी हालत में  बख्शा  नहीं जाएगा।
बडवारा के पहले कटनी शहर, कैमोर और विजयराघवगढ सहित बहोरीबंद में कलेक्टर श्री प्रसाद और पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में  फ्लैग मार्च हो चुका है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment