Advertisment

Jabalpur News : पुराने विवाद पर पिता-पुत्र और चाचा ने मिलकर युवक के पेट में तोड़कर घुसेडी कांच की बोतल

पुराने विवाद को लेकर एक आरोपी एवं उसके पिता और चाचा ने मिलकर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की। आरोपी मारपीट तक ही सीमित नहीं रहे, उन्होंने युवक को पकड़ते हुए उसके पेट में कांच की बोतल तोड़कर हमला कर दिया।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
inserted it into the stomach of a young man

father, son and uncle together

जबलपुर। इस मामले में लार्डगंज थाने में 29 मार्च की रात मारपीट में घायल 26 वर्षीय संदीप बेन निवासी भड्भुजा मोहल्ला लार्डगंज को उपचार हेतु विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया गया, जहां से मेडिकल कालेज भेजा गया। इस दौरान मेडिकल कॉलेज में पुलिस को संदीप बेन ने बताया रात लगभग 10 बजे वह निवाड़गंज सब्जी मंडी से पैदल अपने घर भड़ीभुजा मोहल्ला जा रहा था।

 मस्जिद के सामने पुलिया के पास पहुँचा तो मोटरसाइकिल की सीट में पहले ब्लेड मारने की पुराने विवाद को लेकर उसके साथ बाबुल गुप्ता गाली गलौज करने लगा। तभी बाबुल गुप्ता उसके गाल में थप्पड़ मार दिया।

 इसके बाद बाबुल के पिता विजय गुप्ता एवं बाबुल के चाचा अज्जु गुप्ता घर से निकल कर आ गए और उसे पकढ़ते हुए अजय गुप्ता ने कांच की बोतल तोड़कर उसके सिर एवं पेट में मार दी। तभी उसके दोस्त प्रिंस बेन एवं रोहित बेन ने बीच बचाव किया तो अजय गुप्ता, बाबुल गुप्ता, बिज्जू गुप्ता तीनों उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से निकल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment