नागरिकों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले यही हमारी प्राथमिकता: विधायक रोहाणी

विकसित भारत संकल्प यात्रा द्वितीय चरण के अंतर्गत आयोजित हो रहे शिविरों में रविवार को केन्ट विधानसभा क्षेत्र में विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी के मुख्य आतिथ्य में शिविर आयोजित किया गया।

New Update
Mla Rohani

MLA Rohani

जबलपुर। केंट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जोन क्रमांक 11 में वार्ड 67 रानी अवंती बाई वार्ड सामुदायिक भवन चेतना मैदान बिलहरी में भीषण बारिश के दौरान भी हितग्राहियों को लाभ दिलाने हेतु शिविर का आयोजन किया गया। 

Advertisment

जिसमें केंट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने शिविर के संबंध में कहा कि हर व्यक्ति हर नागरिक को ज्यादा से ज्यादा लाभ सरकारी योजनाओं का मिले यही हम चाहते हैं। उन्हें किसी भी तरह से भटकना न पड़े यही हमारी प्राथमिकता है। यहां पर आयोजित इस शिविर में केंद्र सरकार और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत लोगों ने आकर जानकारी ली और योजनाओं का लाभ लिया। शिविर में पुरुषों और महिलाओं ने हजारों की संख्या में पहुंचकर शिविर को सफल बनाया और योजनाओं का लाभ लिया। 

विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने सभी हितग्राहियों को धन्यवाद दिया एवं प्रत्येक हितग्राही परिवारों को भारत सरकार एवं मध्यप्रदेश सरकार की प्रत्येक योजनाओं को घर-घर पहुंचाया जाएगा। 

शिविर में मुख्य रूप से निगम अध्यक्ष रिंकू विज, क्षेत्रीय पार्षद रंजना ठाकुर, श्याम कुमार कनौजिया, कृष्ण दास चौधरी, रजनी सुरेन्द्र साहू, अपर आयुक्त मनोज श्रीवास्तव, संभागीय अधिकारी चेतना चौधरी के साथ-साथ कर्मचारी एवं स्वास्थ्य विभाग, उद्योग विभाग, महिला बाल विकास बैंकिग आदि विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment