Advertisment

ब्लैकलिस्टेड कंपनी को नगर निगम ने थमा दिया करोड़ों का टेंडर, कांग्रेस पार्षदों ने जताया विरोध

ब्लैकलिस्टेड कंपनी को टेंडर दिए जाने के विरोध में कांग्रेस पार्षदों द्वारा निगमायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की गई है ।

New Update
news

Municipal Corporation handed over

जबलपुर । इस मामले मेंं र्पाषद अमरीश मिश्रा ने बताया कि हाल ही में कांग्रेस पार्षदों के पास एक मामला संज्ञान में आया था, जिसमें विगत अगस्त माह में सुरक्षा गार्डो की नियुक्ति के लिए 1 करोड़ 90 लाख की निविदा निकाली गई थी, जो कि एक वर्ष का टेंडर था । यह टेंडर एक्स सर्विसमैन सिक्योरिटी फोर्स कंपनी हाथीताल कॉलोनी को दिया गया । पार्षद अमरीश मिश्रा ने बताया कि निविदा में यह शर्त होती है कि टेंडर लेने वाला व्यक्ति कही पर भी ब्लैक लिस्टिड न हो ।  

पेश किया झूठा शपथ पत्र
पार्षद अमरीश मिश्रा ने बताया कि एक्स सर्विसमैन सिक्योरिटी फोर्स उक्त सुरक्षा गार्डो की नियक्ति का टेंडर पाने के लिए झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत किया गया, जो कि 420 में आता है । उक्त कंपनी लगभग 2 जगहों से डिफाल्टर हो चुकी है । लेकिन इसके बाद भी नगर निगम के अधिकारियों-कर्मचारियों की मिलीभगत से उक्त टेंडर  एक्स सर्विसमैन सिक्योरिटी फोर्स को दे दिया गया ।

वर्कआर्डर किया गया जारी
इस मामले में उक्त कंपनी को टेंडर देने के बाद नगर निगम द्वारा वर्कआर्डर भी जारी कर दिया गया । पार्षद अमरीश मिश्रा सहित अन्य कांग्रेस पार्षदों ने निगमायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपते हुए यह मांग कि है कि उक्त कंपनी की निविदा निरस्त करते हुए कार्यवाही की जाए ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment