Jabalpur News: जबलपुर हास्पिटल की नर्स को युवक ने मारी गोली, हालत गंभीर

रसल चौक स्थित सिद्धार्थ होटल के पास युवक ने हत्या करने के इरादे से युवती को सरेराह गोली मार दी। हमले में गंभीर रूप से घायल युवती को जबलपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
 Young man shot nurse of Jabalpur hospital

Young man shot nurse of Jabalpur hospital

जबलपुर। अस्पताल में भर्ती युवती की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है, डॉक्टरों द्वारा युवती का उपचार किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची ओमती पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। घायल युवती माधुरी फिलहाल कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। गोलीकांड की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार अस्पताल पहुंचे है।

Advertisment

 

थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि मूलत: कटनी जिले की रहने वाली माधुरी चौधरी 26 साल को रसल चौक समदड़िया होटल के समीप एक युवक ने गोली मार दी। गोली लड़की के पेट में लगी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़़की जबलपुर अस्पताल में नर्सिंग स्टाप है। 

 Young man shot nurse of Jabalpur hospital

Advertisment

सुबह करीब 9: 40 बजे संदीप पिता चंद्रिका सोनी (निवासी कटनी) नामक लड़के ने गोली मारी है। लड़का और लड़की के बीच पुरानी-जान पहचान होने की बात भी सामने आई है। बताया जाता है कि माधुरी नाइट ड्यूटी के बाद सुबह अस्पताल से पैदल इनकम टैक्स चौराहा स्थित अपने क्वार्टर जा रही थी। उधर पहले से घात लगाए बैठे युवक ने गोली से दनादन 2 फायर कर दिए। गोली कितने राउंड चली है, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है।

रूम के पास ही नानी का घर-
वारदात के बाद मौके पर चर्चा है कि लड़का और लड़की बीते कुछ समय से संपर्क में है। कटनी निवासी माधुरी अपनी नानी की देखरेख में इनकम टैक्स चौराहा के पास रहती है। माधुरी के साथ अस्पताल में कार्य करने वाली एक लड़की भी रूम पार्टनर बनकर रहती है।

 Young man shot nurse of Jabalpur hospital

लड़की तड़पती रही, आटो वाला लेकर गया
गोली लगते ही माधुरी सड़क पर गिर गई। आसपास का कोई भी व्यक्ति लड़की को अस्पताल तक ले जाने तैयार नहीं था, तभी मौके पर गुजरा आटो चालक मोहम्मद इसरार अहमद घायल को आटो से लेकर अस्पताल पहुंचा।

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment