Jabalpur News: पत्नी की नाक बंद कर पिला दिया जहर, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति

मारपीट कर एक पति ने नाक बंद कर अपनी पत्नी को जहर पिला दिया। आरोपी यहां पर भी नहीं रुका, जहर पिलाने के बाद आरोपी ने पत्नी को पानी भी पिला दिया।

New Update
HANTHKADI

Husband caught by police

जबलपुर। मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला को बेहोशी की हालत में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुइ है। पुलिस के मुताबिक ग्राम बम्होरी पनागर निवासी रुकमणी भूमिया की करीब 20 वर्ष पहले रामलाल भूमिया से शादी हुई थी। शादी  के बाद 10 साल तक दोनों साथ में रहे। इसके बाद रामलाल घर छोड़कर महाराष्ट्र चला गया। उसके बाद से ही रुकमणी अपने माता-पिता के साथ मायके में रह रही है। पिछले वर्ष जनवरी 2023 में रामलाल में गांव आया और पथराई देवनगर में रहने लगा।                                    

बात करने के बहाने बुलाया खेत                                                                                           
दो दिन पहले 12 बजे के लगभग रामलाल के बुलाने पर पत्नी रुकमणी बात करने बुढ़ागर स्थित खेत पहुंच गई। जहां पर दोनों की बातचीत के दौरान लड़ाई होने लगी। गुस्से में रामलाल ने रुकमणी के साथ जमकर मारपीट की और जहरीली वस्तु खिलाई और नाक बंद कर पानी पिला दिया। चीख पुकार सुनकर रुकमणी का भतीजा धर्मेन्द्र आ गया, जिसे देख रामलाल भाग निकला।

इधर जहरीली वस्तु के असर से बेहोश हुई रुकमणी को उठाकर पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रुकमणी को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया। मेडिकल में रुकमणी की गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने घटना की जानकारी मंगलवार को पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
Latest Stories