Jabalpur News: अतिक्रमण करने से रोकने पर कर दी परिवार के लोगों के साथ मारपीट, पीड़ित ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

जमीन पर अतिक्रमण करने के विवाद को लेकर एक परिवार द्वारा दूसरे परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया गया। थाने में शिकायत करने के बाद भी ज़ब पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं की गई तो पीड़ित ने एसपी ऑफिस पहुंचकर लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
family members were beaten up

Victim appealed to SP for help

जबलपुर। इस मामले में शिकायतकर्ता सुनील सेन ने बताया कि उनका निवास गढा थाना अंतर्गत त्रिपुरी चौक के पास है। उनके घर के बाजू में ही भानू प्रसाद कटहरा नामक व्यक्ति का घर बना हुआ है। दोनों के घर के बीच लगभग डेढ़ फुट की जगह छूटी हुई है।  सुनील सेन ने बताया कि विगत दिनों पहले भानु प्रसाद कटहरा द्वारा उक्त जमीन पर अतिक्रमण करते हुए निर्माण चालू कर दिया गया था।

Advertisment

जिसका प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है।  विगत 31 जनवरी 2024 को भानु कटहरा, उसकी पत्नी एवं बच्चों द्वारा सुनील सेन के परिवार से इसी बात को लेकर मारपीट कर दी गई। उन्होंने बताया कि इस हमले में उनकी पत्नी रश्मि के हाथों में चोटे आ गई।

सुनील सेन ने बताया कि गढ़ा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है। शिकायतकर्ता सुनील सेन ने एसपी से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment