Jabalpur News: जब शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई तो ग्रामीणों ने ...नशे में धुत्त मासब का कर दिया वीडियो वायरल

जिसका भविष्य स्वयं अंधकार में हो, वह क्या किसी के भविष्य को उज्जवल करेंगे। माता-पिता अपने बच्चों को विद्यालय इसलिए भेजते हैं कि बच्चे पढ़ लिखकर सही रास्ता चुने और देश का नाम रोशन करें।

New Update
the villagers made the video of the drunk Masab

The villagers made the video of the drunk Masab

जबलपुर। इधर बच्चों को शिक्षित करने वाले शिक्षक नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बघराजी संकुल के अंतर्गत जमुनिया स्कूल परिसर का वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक खड़े होने की स्थिति में नहीं है। जमुनिया स्कूल का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूल में इससे पहले भी शिक्षकों के नशे में होने की बात सामने आती रही है।

कई बार शिक्षा विभाग के बड़े अधिकारियों तक शिकायतें पंहुची, लेकिन कार्रवाई न होने से इनके हौंसले बुलंद रहते हैं। स्कूल में पहली से आठवीं तक के छोटे-छोटे बच्चे पढाई करने के लिए जाते हैं, तो पता चलता है कि मासब पीकर बेहोश पड़े हैं। बच्चे घर आकर बताते हैं कि टीचर दारू पी लिए थे, तो आज पढाई नहीं हुई। नशे में धुत शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को लगी। बघराजी के सेवानिवृत्त शिक्षक ने वीडियो देखने के बाद कहा कि बच्चों को सही रास्ता दिखाने वाले शिक्षक खुद ही रास्ता भटक जाए तो, वह अपने छात्रों को क्या शिक्षित करेंगे। बताया जाता है कि वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

Advertisment
Latest Stories