Advertisment

Jabalpur News:अचानक बदला मौसम, निर्माणधीन कटंगा क्रासिंग फ्लाईओवर में फिर हुआ हादसा, देखिए वीडियो

जिले में विगत 2 दिनों से गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है । मौसम विभाग द्वारा विगत दिन पहले जबलपुर सहित कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही थी ।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
mausam

Katanga crossing flyover

जबलपुर । जिले में विगत 2 दिनों से गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है । मौसम विभाग द्वारा विगत दिन पहले जबलपुर सहित कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही थी । जो आज शाम 29 मार्च को पूरी हो गई । शाम लगभग 5 से ही एकाएक अचानक तेज शहर भर में तेज हवाएं चलने लगी । जिसके बाद कई ईलाकों में कुछ देर बूंदाबांदी भी देखने को मिली ।

Advertisment

मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के चलते एक ट्रफ लाइन भी मौजूद है। जिसके चलते पश्चिमी विक्षोभ  एक्टिव हुआ । इसी कारण से अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला।

 अचानक बदले इस मौसम की वजह से शहर वासियों को दिनभर पड़ी तेज धूप से कुछ राहत देखने को मिली । बताया जा रहा है कि अगले एक-दो दिन मौसम फिर करवट बदल सकता है । वहीं आज जिले में अधिकतम तापमान 40.4 डिग्री एवं न्यूनतम तापमान 23.3 डिग्री दर्ज किया गया है ।  

बाल-बाल बची महिला और युवक
अचानक चली तेज हवाओं के कारण एक महिला और युवक निर्माणधीन कटंगा फ्लाईओवर ब्रिज के समीप हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, यहां निर्माण कार्य स्थल को कवर करने के लिए लगी लोहे की शीट उड़कर राहगीरों पर पलट गई।

Advertisment

इस हादसे में महिला की कमर और युवक की पीठ में चोटें आ गई । घटना के संबंध में महिला ने बताया कि आज शाम को वे कटंगा क्षेत्र से गुजर रही थी । उसी दौरान तेज हवाएं चलने लगी, तभी अचानक कटंगा में बन रहे फ्लाईओवर में लगी लोहेे की शीट उनकी गाड़ी पर आ गिरी । 

हादसे में वे गाड़ी सहित नीचे गिर गई । घटना को लेकर एक क्षेत्रीय व्यापारी ने बताया कि उक्त घटना को उन्होंने अपने सामने होते हुए देखा । व्यापारी ने बताया कि फ्लाईओवर निर्माण में दौरान किसी भी प्रकार के कोई सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम नहीं किए गए हैं ।  जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सड़क पर ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे, नहीं तो एक बड़ी घटना हो जाती ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment