Advertisment

Jabalpur News : होटल मालिक के मोबाइल से वेटर  ने उड़ा दी हजारों की रकम, पुलिस ने शुरू की तलाश

होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने अपने ही मालिक का मोबाइल चुरा कर ऑनलाइन के माध्यम से उनके खाते से अपने खाते में रुपए ट्रांसफर कर लिए।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
fraud

Waiter stole rupees

जबलपुर। होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने अपने ही मालिक का मोबाइल चुरा कर ऑनलाइन के माध्यम से उनके खाते से अपने खाते में रुपए ट्रांसफर कर लिए। इस बात की भनक जब होटल के मालिक को लगी तो उन्होंने थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई। ओमती थाने में 30 मार्च को 54 वर्षीय योगेश चौरसिया निवासी आमनपुर गंगासागर मदनमहल ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी न्यू चौरसिया होटल के नाम से शॉप नम्बर 8 नगर निगम कर्मशाला के पास ओमती में खाने की होटल है।

Advertisment

 उक्त होटल में वह एंव उसका बेटा रचित चौरसिया बैठते हैं। लगभग डेढ़ महीने पहले एक व्यक्ति उनकी होटल पर काम मांगने आया था। जिसे अपना नाम 24 वर्षीय विशाल तिवारी पिता राकेश तिवारी निवासी विदिशा रोड शिवशक्ति नगर हुजूर भोपाल का बताया था। जानकारी लेने के बाद उन्होंने उसे अपनी होटल में वेटर का काम 3 सौ रूपए प्रतिदिन के हिसाब से सौंप दिया था।

 मोबाइल लेकर हुआ गायब
 होटल के मालिक ने बताया कि विशाल उनकी दुकान में दिनभर काम करता था, और रात में वहीं पर सो जाता था। विगत 16 मार्च को उनकी होटल के काउंटर में उनका वीवो कंपनी का मोबाइल रखा हुआ था। इसी दौरान में लघु शंकर के लिए गए। जब उन्होंने अपना मोबाइल ढूंढा तो वह कहीं नहीं मिला। वही विशाल तिवारी भी होटल से गायब हो चुका था।

होटल के मालिक चौरसिया ने बताया कि वह अपने खाते के सारे ट्रांजैक्शन मोबाइल के माध्यम से ही करते थे। आरोपी विशाल तिवारी के द्वारा उनके मोबाइल से 66 हजार अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए गए। उन्होंने कई बार विशाल तिवारी को फोन लगाया, परंतु उसने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment