Advertisment

Jabalpur News: 8 वर्षीय मासूम का शव मिलने के बाद पनागर में हंगामा, गुस्साई भीड़ ने शराब दुकान में लगाई आग

पनागर में 8 साल की मासूम का शव तालाब में मिलने के बाद हंगामा हो गया। आक्रोशित परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने एक शराब की दुकान में आग लगा दी।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
mob set liquor shop on fire

Panagar

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। पनागर में 8 साल की मासूम का शव तालाब में मिलने के बाद हंगामा हो गया। आक्रोशित परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने एक शराब की दुकान में आग लगा दी।यह घटना मंगलवार, 26 मार्च रात्रि की बताई जा रही है। 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पनागर थाना अंतर्गत जलगांव इलाके में विगत 26 मार्च की रात एक 8 वर्ष की मासूम टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली। इसके बाद उसका कुछ भी पता ना चला। आसपास के लोगों एवं परिजन जब मासूम की पतासाजी करते हुए क्षेत्र में बने तालाब के पास पहुंचे तो मासूम का शव तालाब में उतराता हुआ मिला।

दुष्कर्म कर हत्या करने का शक
मासूम का शव तालाब में मिलने के बाद गुस्साई ग्रामीणों की भीड़ में पास में ही बनी एक शराब की दुकान में आग लगा दी। भीड़ को आता देख शराब दुकान में उपस्थित कर्मचारियों भाग कर अपनी जान बचाई।

ग्रामीणों का कहना था कि किसी शराबी ने मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया। इधर, इस मामले में पनागर थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह का कहना है कि 8 वर्ष की बालिका का शव पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Advertisment

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment