Jabalpur News: शराब दुकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

चोरों की एक गैंग ने आधी रात के समय शराब की दुकान में हजारों की चोरी कर डाली। मामले की जानकारी दुकान में काम करने वाली एक कर्मचारी ने पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

New Update
Thieves entered liquor shop

Thieves entered liquor shop

आर्य समय संवाददाता, जबलपुर। मदन महल थाने में 25 वर्षीय प्रिंस पठारिया पिता स्व राजकुमार पठारिया (निवासी- छोटी ओमती) ने शिकायत दर्ज कर बताया कि वह स्टेडियम रोड  सुर्या बार के समीप पर स्थित शराब की दुकान में सेल्समैन का काम करता है। विगत 4 फरवरी की सुबह के वक्त जब वह दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान की शटर ऊपर की तरफ खींची हुई थी। वहीं दुकान पर लगे ताले टूटे हुए थे।

Advertisment

इस बात की खबर उसने तुरंत फोन के माध्यम से अपने ऑफिस में दी।मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने शराब दुकान के अंदर जाकर देखा तो गले में रखे लगभग 15 हजार रूपए गायब थे। दुकान संचालक अनूप जायसवाल ने बताया कि कर्मचारियों द्वारा शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को जब चेक किया गया तो उसमें रात के लगभग 4:20 मिनिट में तीन अज्ञात चोर शटर को खींचकर अंदर जाते हुए दिख रहे हैं।

अंदर जाकर उन्होंने गल्ले में रखे 15 हजार एक पानी में रखें और वहां से गायब हो गए। मदन महल थाने की पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories