Advertisment

Jabalpur News : रेल नीर की सप्लाई में गोलमाल, जीएसटी फ्लाइंग स्क्वॉड ने पकड़ा ट्रक कई दिनों से थी तलाश मौके पर नहीं मिले कागजात

मण्डला रोड मनेरी स्थित रेलनीर के प्लांट से रेलनीर से भरे एक ट्रक को शुक्रवार को स्टेट जीएसटी के गुड्स एण्ड सर्विस विभाग की उड़नदस्ता ने बरेला टोल नाका के पास पकड़ा। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
TRUCK

supply of Rail Neer

आर्य समय  संवाददाता,जबलपुर। पकड़े गए ट्रक(आयशर) क्रमांक एमपी-20 जीए 8369 में लगभग 1300 रेलनीर की पेटियां लोड थी जिन्हे जबलपुर रेलवे स्टेशन लाया जा रहा था। 

Advertisment

जीएसटी अधिकारियों ने बताया कि ट्रेपिंग की कार्रवाई के समय मौके पर लीगल कागजात प्राप्त नहीं हुए जिसके चलते लोड ट्रक को स्टेट जीएसटी कार्यालय में लाकर खड़ा करवा दिया गया है।

जीएसटी सूत्रों ने बताया कि मनेरी में चल रहे रेलनीर के प्लांट में प्रतिदिन लगभग 74 हजार पानी की बोतलें तैयार होती है‌। जिन्हे ट्रकों में लोडकर के जबलपुर,कटनी,सतना,मानिकपुर सहित कुछ अन्य स्टेशनों में पहुंचाया जाता है। 

बताया जाता है कि रेलनीर के प्लांट से निकलने वाली पानी की बोतलें बगैर ई -वे- बिल के ट्रकों में लोड कर ठिकानों तक पहुंचाई जाती है। जिसकी पुख्ता खबर जीएसटी की उड़नदस्ता को कई दिनों पहले लग चुकी थी।

बताया जाता है कि जब रेलनीर के प्लांट से ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 8369 जैसे ही बरेला के पास टोल नाके पर पहुंचा उड़नदस्ता ने पकड़ लिया। कागजात पूछे जाने पर जब मौके पर लीगल कागजात नहीं दिखाये गए तो ट्रक को सीधे लाकर स्टेट जीएसटी कार्यालय में लाकर खड़ा करवा दिया गया। जीएसटी अधिकारी ने बताया कि अभी तक कोई भी ट्रांसपोर्टर रेलनीर के ट्रक को छुड़वाने के लिए कार्यालय नहीं आया है।

 रेलनीर से भरा ट्रक जीएसटी ने पकड़ लिया है इसकी मुझे जानकारी नहीं है मैं पता करके बताता हूं।
आईआरसीटीसी,एरिया मैनेजर,मोजिस बेंजामिन

Advertisment
Latest Stories
Advertisment