Jabalpur News: शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात एक मंदिर में धावा बोलकर अष्टधातु की मूर्तियां, चांदी के छत्र एवं दो दान पेटिया चोरी कर ली गई। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरा में चोरी के पूरी वारदात कैद हो गई।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Theft worth lakhs from Shantinath Digamba

CCTV camera footage

जबलपुर। जिसकी सहायता से पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। इस मामले में माढ़ोताल थाने के एएसआई ओम प्रकाश मिश्रा नें बताया की मंदिर समिति के अध्यक्ष विजय मोदी ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि करमेता स्थित नक्षत्र नगर में बने श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर में अज्ञात चोरों द्वारा 30 जनवरी की रात्रि में चोरी कर ली गई। 

Advertisment

Theft worth lakhs from Shantinath Digamba

2 दान पेटियां सहित कीमती सामान ले उड़े चोर | 
विजय मोदी ने शिकायत में बताया कि मंदिर से भगवान शांतिनाथ एवं भगवान आदिनाथ की अष्टधातु की मूर्तियां सिंहासन सहित, पीतल से बने हार, चांदी के छह छत्र, एक यंत्र और मंदिर के अंदर रखी दो दान पेटिया जिसमें लगभग 80 से 90 हजार, यह सारा सामान चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। वही मंदिर में लगी है सीसीटीवी कैमरो में यह पूरी वारदात कैद हो गई है।

जिसमें लगभग चार चोर मंदिर के अंदर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। मामले  की जानकारी लगते ही माढ़ोताल थाने की पुलिस में मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवं डॉग स्क्वॉड को बुलवाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories