Advertisment

Jabalpur News : पति का शव लेकर पुलिस थाने पहुंची महिला, बिलखते हुए बोली; पैसों के लिए बदमाशों ने पिला दिया जहर

गुरुवार की सुबह लार्डगंज थाने पति की लाश लेकर पहुंची महिला और उसके परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया।

New Update
गुरुवार की सुबह लार्डगंज थाने पति की लाश लेकर पहुंची महिला और उसके परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया।

woman reached the police station

जबलपुर। बिलखते हुए महिला बोली कि उसके पति को बदमाश घर से उठा ले गए थे और पैसों के लिए मारपीट करते हुए जहर पिला दिया। 

Advertisment

यह घटना विगत 20 मार्च गुरुवार की है। जहां पर एक युवक की जहर सेवन से मृत्यु हो गई थी। वहीं मृतक की पत्नी द्वारा द्वारा आरोप लगाया गया कि उसके पति को क्षेत्र में ही रहने वाले कुछ बदमाशों ने बेरहमी से मारपीट करते हुए जहर देकर मार डाला। आज गुरुवार 21 मार्च को 28 वर्षीय पति अनिल सेन का शव लेकर लार्डगंज थाने पहुंची पत्नी भारती सेन ने बताया कि उसके क्षेत्र में ही रहने वाले राहुल पंचर,  विशाल केसरवानी और अन्य दो लोग उसके घर में घुसकर उसके पति के साथ बेरहमी से मारपीट की थी। इसके बाद आरोपी उसके पति को उठाकर कहीं ले गए, जहां पर उसके साथ फिर मारपीट कर उसे कुछ जहरीली चीज पिला दी।

रास्ते में तोड़ा दम
महिला ने बताया कि जब वह अपने पति के पास पहुंची तो वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके द्वारा विगत 20 मार्च को लार्डगंज थाने पहुंचकर पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया था। परंतु पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। 

इधर, इस मामले को लेकर यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी एसआई सतीश झरिया का कहना है कि युवक का शव पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। प्रारंभिक जांच में जहर सेवन की बात सामने आ रही है। परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया गया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment