Jabalpur News: प्रेमिका पर गोली चलने वाला डॉक्टर सतना से लाया था पिस्टल

ओमती थाना अंतर्गत रसल चौक स्थित होटल समदड़िया इन के सामने दिन दहाड़े महिला नर्स को गोली मारने वाला आरोपी डॉक्टर निकला है। आरोपी डॉक्टर ने ये हमला महिला नर्स पर शक होने के चलते किया था।

New Update
The doctor who shot at his girlfriend

The doctor who shot at his girlfriend

जबलपुर। इस मामले में एडिशनल एसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मामले की जानकारी लखते ही आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया था। थाने लाकर पूछताछ करने पर आरोपी नें अपना नाम  डॉक्टर संदीप सोनी पिता चंद्रिका सोनी निवासी कटनी बताया है। आरोपी ने बताया कि उसका महिला माधुरी चौधरी से विगत एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे शक था कि उसकी प्रेमिका किसी और से बात करती है। जिसके चलते उसने माधुरी की गोली मारकर हत्या करने की साजिश रची।

Advertisment

उल्लेखनीय है कि कटनी निवासी माधुरी चौधरी शहर में रहकर जबलपुर हॉस्पिटल में नर्स के रूप में पदस्थ है। विगत 7 फरवरी बुधवार को सुबह के वक्त जब वह अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके घर जा रही थी। तभी रसल चौक के पास समदड़िया इन होटल के सामने पहले से घात लगाए खडे आरोपी संदीप सोनी ने माधुरी को देखते ही उसे पर पिस्टल से फायर कर दिए। गोली पेट में लगने की वजह से माधुरी वहीं पर गिर पड़ी। वही अभी मौके से भाग खड़ा हुआ। मामले की जानकारी लगते ही राहगीरों द्वारा तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस की पूछताछ पर आरोपी डाक्टर संदीप ने बताया कि वह सतना से अपने परिचित आशीष सोनी से वारदात को अंजाम देने पिस्टल लेकर आया था। पुलिस के मुताबिक जप्त की गई पिस्टल अवैध है। आरोपी जिस परिचित से पिस्टल लेकर आया था उसकी जानकारी भी पुलिस द्वारा जुटाए जा रही है। वहीं गंभीर अवस्था अस्पताल में भर्ती की गई माधुरी चौधरी की हालत अब डॉक्टर द्वारा स्थिर बताई जा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment