Jabalpur News: हरदा घटना के पीछे हो सकता है आतंकी हाथ, अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंची पूर्व CM उमा भारती ने जताई आशंका

मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा नेता उमा भारती मंगलवार रात अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुई घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
former CM Uma Bharti

Former CM Uma Bharti

जबलपुर। उन्होंने आशंका जताते हुए बताया कि ...हो सकता है की इस घटना के पीछे आतंकी लोगों का हाथ हो। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती डिंडोरी से भोपाल जाते समय मंगलवार की देर रात जबलपुर के भेड़ाघाट पहुंची और रात्रि विश्राम करने के बाद आज बुधवार को भोपाल के लिए रवाना हो गई।  उमा भारती ने कहा कि हरदा में हुए हादसे की सरकार गंभीरता से जांच कर रही है।

Advertisment

सिमी का गढ़ रह चुका हरदा 
उमा भारती ने कहा कि हरदा हमेशा से ही सिमी का गढ़ रहा है।   इससे पहले भी उस इलाके में सिमी के लोगों की गतिविधियां रही हैं। इस पूरी घटनाक्रम की मुख्यमंत्री अपनी निगरानी में जांच भी करवा रहे हैं। इस हादसे में जो भी मृतक हैं उनके परिजनों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम की इंटेलीजेंस जांच कर रही है, लेकिन इससे भी झूठलाया नहीं जा सकता है, कि लंबे समय से यहां पर अवैध बारूद को रखा जा रहा था, सामग्रियां जुटाई जा रहीं थी।

इस पर भी गंभीरता से जांच होनी चाहिए हरदा में हुई हादसे को लेकर कांग्रेस अब लगातार सरकार को घेर रही है इस पर भी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी उस दौरान पूरे स्वर्ण मंदिर में बारूद भरा हुआ था। कुछ साल पहले जब सिमी भी के आतंकवादी भोपाल जेल से भागे थे, उस दौरान शिवराज सरकार ने ही उनका खात्मा किया था। इसलिए कांग्रेस का इस तरह से सवाल उठाना पूरी तरह से गलत है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment