Advertisment

Jabalpur News : ई रिक्शा चालक से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी आफिस पहुंचा रविदास समाज, आरोपियों का मकान ध्वस्त करने की उठी मांग

ई रिक्शा चालकों की बेरहमी से मारपीट से जुड़े एक वीडियो के वायरल होने के बाद शनिवार 23 मार्च को रविदास समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचकर उनका मकान ध्वस्त करने की मांग की है।

New Update
police

Spice Architecture Ravidas Samaj

जबलपुर। ई रिक्शा चालकों की बेरहमी से मारपीट से जुड़े एक वीडियो के वायरल होने के बाद शनिवार 23 मार्च को रविदास समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचकर उनका मकान ध्वस्त करने की मांग की है।

Advertisment

 इस मामले में समाज के लोगों ने बताया कि विगत 19 मार्च को गोहलपुर थाना क्षेत्र में मजदूर ऑटो चालक सागर चौधरी एवं सिद्धार्थ कुमार निवासी बाबा टोला को बेहरहमी के साथ आरोपियों ने 20 सड़क पर मारा है, उस दोनों पीड़ित विगत चार दिनों से अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच में जूझ रहे हैं। 

समाज के लोगों ने बताया कि इस घटना को विशेष समुदाय के लोगों द्वारा नफरत फैलाने के उद्देश्य से किया गया है। समाज के लोगों ने पुलिस को ज्ञापन सौंपते हुए यह मांग की है कि आरोपियों के विरुद्ध एसटी एक्ट सहित कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। साथी पीड़ितों को 5 लाख की मुआवजा राशि प्रदान कर आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया जाए।

ये है पूरा घटनाक्रम
दरअसल विगत 19 मार्च की रात गोहलपुर थाना अंतर्गत मंसूरी घर बारात के पास ई रिक्शा ऑटो चालक बाबा टोला निवासी सागर चौधरी और सिद्धांत कुमार अपनी गाड़ी लेकर गुजर रहे थे। इसी दौरान गोहलपुर चौराहे में उनकी गाड़ी की अचानक एक बाइक से टक्कर हो गई और रिक्शा पलट गया। जिसमें वहां खड़े एक युवक को मामूली चोटे आई।
तभी मौके पर खड़े एक रवीश नामक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर  उनके साथ बेरहमी से मारपीट की । इस दौरान आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया । जिसे बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया । इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस द्वारा तत्काल इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि  वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment