Advertisment

Jabalpur News: आधी रात ट्रक से गौवंश ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस की घेराबंदी देख भागा ट्रक चालक

आधी रात करीब 3.30 बजे ट्रक में ठूंस-ठूंस कर महाराष्ट्र ले जाए जा रहे गौवंश को पुलिस ने बरामद किया है।

New Update
Jabalpur News: Smugglers were carrying cattle in a truck at midnight, the truck driver ran away after seeing the police cordon.

Smugglers were carrying cattle

जबलपुर।  ट्रक में दो गाय  मृत अवस्था में भी मिली है। जानकारी लगते ही रात में ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी पहुंच गए थे। 

Advertisment

इस मामले में कटंगी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने बताया कि  20 मार्च की रात करीब साढ़े तीन बजे ट्रक क्रमांक एमएच 40 सीडी 1619 में बड़ी संख्या में गौवंश को महाराष्ट्र की तरफ ले जाने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी लगते ही कटंगी बॉर्डर के पास बने काली मंदिर के पास नाकाबंदी की गई। जहां पर उक्त नंबर का ट्रक आते हुए देखा। 

पुलिस घेराबंदी देखते ही आरोपी चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर ट्रक के अंदर से 38 नग गाय, 32 बछड़े एवं 10 बेल पाए गए। कुल 82 गौवंश पाए गए। इसमें दो की मृत्यु हो गई थी। इस मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता
 मामले की जानकारी लगते ही मौके पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता  भी पहुंच गए थे ।बताया जा रहा है कि पुलिस एवं विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा ट्रक से मिले गौवंशों को कटंगी स्थित गौशाला में भिजवा दिया गया है। वहीं पुलिस में ट्रक जप्त करते हुए फरार आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment