Jabalpur News: शंकर नगर के निवसियों ने एसपी से की सुरक्षा की मांग, सीसीटीवी फुटेज में दिखाई कैसे हो रही चाकूबाजी

बदमाशों के आंतक से परेशान एक कॉलोनी के निवासियों ने शनिवार 3 फरवरी को एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस कप्तान से सुरक्षा की मांग की है।

New Update
Residents of Shankar Nagar demand security from SP

CCTV footage shows how stabbing

जबलपुर। इस मामले में माढ़ोताल थाना अंर्तगत स्थित शंकर नगर में रहने वाली उर्मिला पाठक ने बताया कि उनके क्षेत्र में आए दिन चाकूबाजी की वारदातें हो रही हैं। क्षेत्र से जो निकल रहा है उनपर हमले किए जा रहे है। जिससे क्षेत्रीय रहवासी घरों से निकलने पर डर रहे है। बच्चे भी बाहर खेलने से अब डरने लगे है।

Advertisment

महिला ने कहा कि विगत चार दिन पहले क्षेत्र के अतीक शर्मा दवाई लेने के लिए मेडिकल गए थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनपर चाकूओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमला होते ही उन्होंने तुरंत दौड़ लगा दी, नहीं तो एक बड़ी घटना हो जाती। महिला ने बताया कि अब तक इन बदमाशों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है ।  

उत्तर प्रदेश का दिया हवाला
महिला ने कहा कि एक समय उत्तर प्रदेश कितना क्राईम होता था, लेकिन अब वहां कितना अंकुश लग गया है, लेकिन मध्यप्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है। महिला ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का अभियान चलाती है, वहीं दूसरी तरफ उनके मौहल्ले में महिलाएं ही सुरक्षित नहीं है।

एडिशनल एसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि माढ़ोतला थाना क्षेत्र से कुछ लोग शिकायत लेकर आए थे। जिसमें उन्होंंने बताया कि उनके क्षेत्र में कुछ लड़कें लगातार चाकूबाजी की वारदातें कर रहे है। इनमें एक अतीत शर्मा भी आए थे, जिनके साथ हाल ही में चाकूबाजी की घटना हुई थी। इस मामले का माढ़ोताल थाने में मामला दर्ज है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Advertisment
Latest Stories