Jabalpur News: खुद को UK का राहुल बता की दोस्ती, फिर बना लिया न्यूड वीडियो

वीडियो कॉलिंग और चैटिंग के माध्यम से एक युवती, युवक के प्रेम जाल में फंस गई। अब वही युवक, युवती की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Rahul of UK called himself a friend

Rahul of UK called himself a friend

जबलपुर। जिससे परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। गढ़ा क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने गड़ा थाने में शिकायत दर्ज कर बताया है कि उसकी चैटिंग के माध्यम से एक राहुल नामक युवक से मुलाकात हुई थी। जो अपने आप को यूके (UK) का रहने वाला बताता था। युवती ने बताया कि राहुल से धीरे-धीरे मैसेज के बाद वीडियो कॉल पर बात होना शुरू हो गई।

Advertisment

इसी दौरान एक दिन युवक ने युवती से प्यार का वादा कर उसे न्यूड होने को बोला, जिस पर युवती उसके झांसे में आते हुए न्यूड हो गई। युवती ने बताया कि इस समय युवक ने उसका वीडियो बना लिया। और उसके बाद धमकाते हुए रूपयों की मांग करने लगा। 

गिफ्ट का झांसा देकर ऐठे रुपए
युवती ने शिकायत में बताया कि एक दिन राहुल ने कहा कि वह उसके लिए यूके से गिफ्ट भेज रहा है। लेकिन कस्टम ने उसे रोक लिया है, इसके लिए 15 हजार रुपए की जरूरत है। जिस पर युवती झांसे में आते हुए उसे 15 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद धीरे-धीरे वह और रूपयों की मांग करने लगा।

एक दिन जब युवती ने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी ड़े डाली। जिससे घबरा कर युवती ने 22 हजार रुपए और दे डाले। युवती ने शिकायत में बताया कि अब राहुल उससे दोबारा 19 हजार की मांग कर रहा है। युवती की शिकायत पर गढ़ा थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories