Jabalpur News: पाटन में हुए हत्याकांड के आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, मुख्य आरोपी भाजपा नेता अभी भी फरार

विगत 26 जनवरी को पाटन में गोली मारकर युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

New Update
Police took out a procession of the accused

Police took out a procession of the accused

जबलपुर। वहीं मुख्य आरोपी भाजपा नेता अभी भी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है ।       

Advertisment

ये है पूरा मामला    
विगत 26 जनवरी को रात के वक्त मृतक 34 वर्षीय राजाराम नंदेसरिया ने चचेरे भाई राघव को घर छोडऩे चौधरी मोहल्ला गए थे। तभी रिमझा लौटते समय उन्हें पप्पू बर्मन मिला। जिसपर उन्होंने पूछ लिया कि कहां जा रहे हो। इसी बात से नाराज होकर पप्पू बर्मन भाजपा नेता आशीष और कृष्णा चौधरी को बुला लिया। तीनों ने राजाराम से विवाद करना शुरूकर दिया। इस बीच आशीष ने बंदूक निकालकर रामराज के पेट में गोली मार दी।

स्थानीय लोग घायल हालत में रामराज को पाटन अस्पताल ले गए, जहां पर रामराज नंदेसरिया ने दम तोड़ दिया। इस वारदात के बाद से ही आरोपी भाजपा नेता अपने 2 साथियों के साथ फरार हो गया था। इस मामले में पाटन थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि इसी दौरान जानकारी मिली की हत्या को अंजाम देने के बाद भाजपा नेता के दो साथी पप्पू बर्मन और कृष्णा चौधरी भेड़ाघाट के पास छिपकर फरारी काट रहे है। पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी भाजपा नेता आशीष फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।    

पुलिस ने निकाला जुलूस
पकड़े गए हत्या के आरोपियों का पुलिस ने शनिवार की शाम को जुलूस निकाला। इस दौरान पुलिस आरोपियों को पाटन थाने से कोर्ट तक पुलिस टीम पैदल लेकर पहुंची। पुलिस का कहना है जल्द ही मुख्य आरोपी आशीष को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisment
Latest Stories