Advertisment

Jabalpur News : वारदात की फिराक में सुअर मार बम लिए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा

किसी वारदात की फिराक से सूअर मार बम लिए खड़े एक बदमाश को पुलिस में घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिसके ऊपर पहले से ही कई मामले दर्ज है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
bomb by killing a pig

a history-sheeter

जबलपुर। किसी वारदात की फिराक से सूअर मार बम लिए खड़े एक बदमाश को पुलिस में घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिसके ऊपर पहले से ही कई मामले दर्ज है। इस मामले में पनागर थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने बताया कि 30 मार्च की रात मुखबिर से सूचना मिली कि बरझाई बायपास के पहले बरझाई रोड पनागर मे एक युवक सुअरमार बम लिये खड़ा है, एवं किसी घटना करने की फिराक में है।

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस द्वारा बताए स्थान पर दबिश दी गई। जहां पर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर अपना नाम  26 वर्षीय किशन उर्फ बब्बा कुशवाहा निवासी कछियाना मोहल्ला पनागर बताया।

आरोपी की तलाशी लेने पर हाथ में लिए हुए एक काले रंग की पन्नी से एक सुअरमार बम रखे पाया गया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी किशन कुशवाहा के ऊपर मारपीट एवं विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के लगभग पांच मामले दर्ज है। बहरहाल पुलिस ने सूअर मार बम जब्त करते हुए आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment