Advertisment

Jabalpur news: रुपयों और जरुरी दस्तावेजें से भरा पर्स यात्री ने ट्रेन में छोड़ा, रेलवे ने तुरंत लिया एक्शन

मथुरा शहर में धार्मिक विधान करके मथुरा के सुप्रसिद्ध पेड़े लेकर खुशी-खुशी घर लौट संजीव कुमार ने स्टेशन पहुंचे ही अपना सारा सामान समेटा और ट्रेन से उतरकर घर पहुंच गए।

New Update
Passenger left purse full of money

Passenger left purse full of money

जबलपुर। घर में अचानक उन्होंने देखा कि उनका नोटों और जरूरी कागजों, एटीएम से भरा पर्स तो ट्रेन की बर्थ पर ही छूट गया है। इस संबंध मे सीनियर डीसीएम श्री विश्व रंजन ने बताया कि रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक यात्री संजीव कुमार गुप्ता ने 12122 संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से मथुरा से कटनी तक यात्रा करके उतर गए और उनका पर्स ट्रेन की सीट मे ही छूट गया और यात्री अपने घर पहुंच गया।

घर पहुंचने पर जब उसने सामान की जांच की तो पता चला कि वह अपना पर्स  जिसमें 10 हजार रुपये और कीमती डॉक्यूमेंट रखे थे वह तो ट्रेन मे ही छूट गया है। इतना देखते ही वह यात्री घबराते हुये तुरंत अपने निजी वाहन से कटनी रेलवे स्टेशन पहुंचा यहां पर उसने उप-स्टेशन अधीक्षक वाणिज्य के कार्यालय में पहुंच कर बताया कि वह संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के बी 5 कोच की 21/22 नंबर सीट पर मथुरा से कटनी आ रहा था तथा कटनी मुंडवारा स्टेशन पर सुबह-सुबह उतर गया।  

बर्थ में मिला पर्स   
यात्री सूचना पर मंडल वाणिज्य प्रबंधक नीतेश कुमार सोने ने संपर्क क्रांति के कंडक्टर को पर्स की जानकारी दी। जिसपर कंडेक्टर केशव बेरवा ने बर्थ पर जाकर देखा और पर्स बर्थ में मिलना बताया। सामान मिलने के बाद रेलवे ने जबलपुर से गाड़ी संख्या 19051 के कंडक्टर यशवंत द्वारा जबलपुर से कटनी वापस भेजा, जिसे कटनी स्टेशन पर यात्री को लौटाया गया। यात्री अपना सामान पाकर खुश हो गया।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment