Jabalpur News: स्विफ्ट कार में आए बदमाशों ने रानीताल पेट्रोल पंप में मचाया आतंक, सीसीटीवी फुटेज हुई वायरल

लॉर्डगंज थाना अंतर्गत रानीताल क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप में स्विफ्ट कार सवार बदमाशों किए गए उत्पात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Update
CCTV camera footage

जबलपुर। बताया जाता है कि पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। अब पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है।

Advertisment

बताया जाता है कि वीडियो रानीताल पेट्रोल पंप पर बीते बुधवार रात हुए हंगामे का। जिसके संबंध बताया जाता है किकुछ युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गए थे। जहां पर पैसे देने के दौरान उनका विवाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हो गया।

कहासुनी के बाद युवक बाइक लेकर चले गए और थोड़ी देर बाद ही वे अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप आ पहुंचे। जिन्होंने पेट्रोल पंप पर जमकर उत्पात मचाते हुए पेट्रोल कर्मचारियों के साथ बुरी तरह मारपीट की। मारपीट करने के बाद आरोपी अपनी अपनी गाड़ियों में सवार होकर भाग गए। जिसमें से एक लड़के ने जल्दबाजी में अपनी गाड़ी वहीं पर छोड़ दी। 

इस घटनाक्रम को लेकर कोतवाली संभाग नगर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार शिव ने बताया  की बुधवार रात लगभग 8 बजे रानीताल पेट्रोल पंप पर तीन युवक मोटरसाइकिल से पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंचे थे। जहां पर उनका पेट्रोल कर्मचारियों से रूपयो को लेकर विवाद हो गया था। इसके थोड़ी देर बाद ही कुछ लड़के स्विफ्ट कार में पेट्रोल पंप पहुंचे, और कर्मचारियों से मारपीट की। इस मामले में एक नामजद आरोपी सहरोज कुरैशी सहित अन्य पर मामला पंजीबद्ध कर वीडियो से पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment