Jabalpur News: प्रेमी के लिए घर से भागकर आई नाबालिग ट्रेन से गिरी, मौत

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती चंद दिनों में प्यार में बदल गई और लड़की अपने प्यार को पाने के लिए 250 किलोमीटर दूर से ट्रेन में सवार होकर प्रेमी से मिलने पहुंची, लेकिन रेलवे स्टेशन के पास लड़की चलती ट्रेन से गिरी और उसकी मौके पर मौत हो गई।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
नाबालिग ट्रेन से गिरी

परिजनों से पूछताछ करती पुलिस

आर्य समय संवाददाता, जबलपुर। प्रेमिका को रिसीव करने स्टेशन पहुंचे प्रेमी को पता चला कि चंद मिनट पहले ही लड़की ट्रेन से गिर गई है। लड़की ट्रेन से गिरी या किसी ने धक्का दे दिया इसकी जांच पुलिस कर रही है। दर्दनाक हादसा होने के बाद लड़के के परिजन मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस सहित लड़के के परिजनों ने लड़की के माता-पिता से संपर्क करते हुए दर्दनाक हादसे की जानकारी दी है। लड़की के परिजन अपने गांव से जबलपुर के लिए रवाना हुए हैं।

फेसबुक के माध्यम से करीब 2 साल पहले शहपुरा निवासी लड़का और शहडोल जयसिंह नगर निवासी लड़की की पहचान हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने जल्द शादी करने का निर्णय लिया। 17 साल 8 माह की लड़की ने अपने परिजनों से शादी करने की बात कही तो उन्होनें फिलहाल पढाई पर ध्यान देने की सलाह देते हुए बात को टाल दिया। इधर लड़का-लड़की के बीच परवान चढ रहा प्यार रूकने का तैयार नहीं था। रविवार की रात लड़की प्रिया (परिवर्तित नाम) घर से भागकर जबलपुर आ गई।

Advertisment

लड़की मोबाइल पर प्रेमी के संपर्क में लगातार बनी हुई थी। लड़की रात में शहपुरा-भिटौनी जाने के लिए सुपरफास्ट एक्सप्रेस में बैठ गई। तड़के करीब 3 बजे भिटौनी पहुंची ट्रेन स्टेशन में नहीं रूकी। संभवत: लड़की चलती ट्रेन से स्टेशन में कूद गई, और हादसे का शिकार हो गई। मर्ग जांच कर रही पुलिस को लड़की का मोबाइल नहीं मिला है।

पहले भी आ चुकी है लड़की-
बताया जाता है कि लड़की अपने प्रेमी नटवारा निवासी नन्हें मेहरा से मिलने एक बार पहले भी आ चुकी थी। लड़का-लड़की वाले संभवत: दोनों की शादी के लिए तैयार थे, लेकिन लड़की बालिग नहीं थी। लड़की की पढाई एवं बालिग होने पर विचार करने की बात पर बात टल गई।

नाबालिग ट्रेन से गिरी,

लड़की की जिद थी नन्हें से ही करुंगी शादी-
लड़की की जिद थी कि शादी करेगी तो नन्हें से ही नहीं तो शादी ही नहीं करूंगी। करीब 1 साल पहले लड़की की मां लड़के के घर नटवारा पहुंची थी। लड़के और उसके परिजनों से बातचीत के लड़की की मां वापस चली गई। इधर लड़के के भाई अमृत ने बताया कि लड़का-लड़की में फेसबुक के द्वारा पहचान हुई थी। लड़की ने कल भी छोटे भाई से मोबाइल पर शहपुरा आने के संबंध में बातचीत की थी।

Advertisment
Latest Stories