Advertisment

Jabalpur News: होली के रंग में डूबी खाकी, जमकर थिरके आईजी, डीआईजी और एसपी...

होली पर्व के दूसरे दिन 26 मार्च मंगलवार को पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा बड़े हर्षोल्लास के साथ पुलिस ग्राउंड में होली मिलन समारोह मनाया गया। 

New Update
holi

Khaki dipped in the colors

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। होली पर्व के दूसरे दिन 26 मार्च मंगलवार को पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा बड़े हर्षोल्लास के साथ पुलिस ग्राउंड में होली मिलन समारोह मनाया गया। 

Advertisment

इस दौरान क्या अधिकारी और क्या पुलिस जवान, सब ने प्रोटोकॉल तोड़ते हुए एक दूसरे को गुलाल लगाया और डीजे की धुन पर जमकर थिरके । 

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच होली पर्व आया है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन के ऊपर इस समय जिलेभर में शांति व्यवस्था कायम करने की एक बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन इसके बाद भी भारी व्यस्तता के बीच पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने प्रत्येक वर्ष की भांति होली मिलन समारोह आयोजित कर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी।

काला चश्मा पर नाची महिला पुलिसकर्मी
पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों के होली मिलन समारोह में महिला पुलिस कर्मियों ने भी इस उत्सव का भरपूर आनंद उठाया। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे को रंग लगाते हुए डीजे की धुन पर काला चश्मा आदि गानों पर जमकर डांस किया।

Advertisment

होली मिलन समारोह मेंआईजी अनिल कुमार कुशवाहा ने कहा कि विगत 25 मार्च को होली पर्व के दिन पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा जिलेभर में शांति पूर्ण तरीके से होली पर्व मनाने प्रयास किए गए। इसके बाद सभी ने मिलकर आज होली के दूसरे दिन त्यौहार का आनंद लिया।

कार्यक्रम में डीआईजी तुषार कांत विद्यार्थी ने सभी शहर वासियों को होली की शुभकामनाएं दी। 
एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि आज पुलिस ग्राउंड में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने एकत्रित होकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी।

Khaki dipped in the colors

Advertisment
Latest Stories
Advertisment