Advertisment

Jabalpur News: कार्यकर्ताओं में जोश भरने आए जीतू ने सीएम को घेरा, पटवारी बोले; पद संभालते ही प्रदेश में बढ़ा करप्शन, क्राईम और कर्ज

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव के नामांकन दाखिल करने के बाद शाम 27 मार्च को मप्र अध्यक्ष कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को नगर आगमन हुआ।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
surrounded the CM

Jitu, who came to energize

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव के नामांकन दाखिल करने के बाद शाम 27 मार्च को मप्र अध्यक्ष कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को नगर आगमन हुआ।

Advertisment

इस दौरान आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बल्देवबाग स्थित अग्रवाल धर्मशाला में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमर सिंघार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा, विधायक लखन घनघोरिया, नगर अध्यक्ष सौरभ शर्मा एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ता की बैठक आयोजित हुई।

मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि जबलपुर से दिनेश यादव को लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया गया है।जिन्होंने हमेशा से ही एक कार्यकर्ता के रुप में काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा बैठक में सभी वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने पूरे तन, मन और धन से इस बार जबलपुर में कांग्रेस का परचम लहराने का संकल्प लिया है।  

मासूम की मौत पर बोले पटवारी
0पनागर क्षेत्र के एक तालाब में 8 व्र्षीय मासूम के शव मिलने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि जबलपुर में 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है, और इसी प्रकार पूरे मप्र में क्राईम सर चढ़कर बोल रहा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जब से पदभार संभाला है, तब से वह तीन सी के मुख्यमंत्री (क्राईम, कर्ज और करप्शन) हो गए हैं ।  


सड़क पर काम करने वाला बनेगा सांसद
कांग्रेस नगर अक्ष्यक्ष सौरभ शर्मा ने कहा कि जबलपुर का सांसद वो बनेगा जो शहर की जनता के मिजाज को समझता है और जो सड़क पर काम करता है । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आज नामांकन रैली में शहर की जनता ने अपना आर्शीवाद दिया है, इससे स्पष्ट है कि शहर की जनता किसे अपना आर्शीवाद देती है । बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे ।

surrounded the CM

Advertisment
Latest Stories
Advertisment