Jabalpur News: जीओसी बनने के बाद पहली बार जैक राईफल्स रेजिमेंटल सेंटर लेफ्टिनेंट जनरल शेखावत

लेफ्टिनेंट जनरल पीएस शेखावत जनरल ऑफिसर कमांडिंग मध्य भारत एरिया ने जम्मू और कश्मीर राईफल्स रेजिमेंटल सेंटर का दौरा किया। मध्य भारत एरिया के जीओसी ने कार्यभार सम्भालने के बाद उनका यह रेजिमेंटल सेंटर क प्रथम दौरा था।

New Update
Jack Rifles Regimental Center Lieutenant General Shekhawat

Jack Rifles Regimental Center Lieutenant General Shekhawat

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। उनके आगमन पर ब्रिगेडियर राजेश शर्मा कमांडेंट जम्मू और कश्मीर राईफल्स रेजिमेंटल सेंटर ने उनका स्वागत किया । प्रारंभ में जनरल ऑफिसर ने रेजिमेंटल सेंटर के सभी अधिकारियों के साथ बातचीत की और बाद में ब्रिगेडियर राजेश शर्मा ने उन्हें रेजिमेंटल सेंटर में चल रहे प्रशासनिक और प्रशिक्षण कार्यक्रम के वारे में अवगत करवाया ।

Jack Rifles Regimental Center Lieutenant General Shekhawat

रेजिमेंटल सेंटर के विजिट के दौरान जनरल ऑफिसर ने प्रशिक्षण क्षेत्र और अन्य संस्थानों का विंडशील्ड दौरा किया और अग्निवीर कोर्स क्रमांक 03 के प्रशिक्षण कार्यक्रम का नजदीक से मुयाना किया। उन्होंने  युवा अग्निवीरों को पेशेवर सैनिक बनाने के लिए प्रदान की जा रही मूलभूत सुविधाओं और प्रशिक्षण गतिविधियों की समीक्षा भी की। जनरल ऑफिसरने रेजिमेंटल सेंटर में प्रशिक्षण के स्तर में नवीनतम तरीकों की सराहना करते हुए अग्निवीरों को दिए जा रहे उच्च प्रशिक्षण और विकास कार्यों के लिए प्रशिक्षण टीम की सराहना की।

जनरल ऑफिसर ने मातृभूमि के लिए सर्वोच्च बलिदान देकर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सैनिकों के वच्चों के लिए नवनिर्मित और हाल ही में नवीनीकृत श्राजिन्दर स्टेशन चिल्ड्रन हॉस्टल का भी दौरा किया । उन्होंने हॉस्टल के नवीनीकरण और वच्चों को दिलाई जा रही सुविधाओं के लिए जम्मू और कश्मीर राईफल्स रेजिमेंटल सेंटर के प्रयासों की सरहाना की ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment