Advertisment

Jabalpur News : केंट बोर्ड के स्कूलों में प्रवेश प्रक्रिया में गड़बड़ी, अभिभावक जा पहुंचे सीईओ के पास

केंट बोर्ड जबलपुर द्वारा संचालित स्कूलों की प्रवेश प्रक्रिया में गड़बड़ी का आरोप लगा है। अभिभावकों का आरोप है कि प्रवेश के निर्धारित आन लाइन पोर्टल को चालू किए जाने का इंतजार करते रहे और चुपचाप एडमिशन कर लिए गए।

New Update
bu

admission process

 जबलपुर। केंट बोर्ड जबलपुर द्वारा संचालित स्कूलों की प्रवेश प्रक्रिया में गड़बड़ी का आरोप लगा है। अभिभावकों का आरोप है कि प्रवेश के निर्धारित आन लाइन पोर्टल को चालू किए जाने का इंतजार करते रहे और चुपचाप एडमिशन कर लिए गए। इस मामले में आक्रोशित परिजनों ने केंट बोर्ड सीईओ को भी शिकायत सौंपी है।

एनएसयूआई के छात्र नेता राहुल रजक ने बताया कि केंट बोर्ड सदर के आर्किड के एडमीशन के लिये रजिस्ट्रेशन आनलाइन होने है। जिसके लिए लिंक ओपन होने की डेट की जानकारी स्कूल द्वारा सही नहीं दी जा रही थी। कभी 11 मार्च तो कभी 15 तो कभी 20 तारीख की डेट दी जा रही थी। फिर अचानक लिंक ओपन कर दी गई। लिंक कब ओपन हुई ये किसी को नहीं। 
स्कूल प्रबंधन का कहना है कि एक दिन में ही एडमीशन फुल हो गये और अब लिंक अप्रैल में खुलेगी। लेकिन कब खोलेगी ये नहीं बताया।जिसके बाद स्कूल के बाहर हल्ला मचाने लगे और जब किसी ने नहीं सुनी तो NSUI कार्यकर्ताओं के साथ अभिभावक कैंट बोर्ड कार्यालय जा पहुंचे।

NSUI के छात्र नेता राहुल रजक ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रबंधन एवं अधिकारी के स्टाफ ने चुपचाप ही एडमिशन कर दिया और जो अभिभावक पिछले 1 महीने से संपर्क में थे उनको बोल दिया गया कि पोर्टल बंद हो गया है। सीईओ ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा।
इस अवसर पर अभिभावक राकेश बावरिया,राजकुमार नामदेव,वीरेंद्र पासी, प्रशांत पासी,मनीष बरेठिया,संजू विश्कर्मा,सुनैना राजपूत आदि मौजूद थे।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment