Advertisment

Jabalpur News: शार्ट पीएम रिपोर्ट में मिले 8 वर्षीय मासूम के साथ घटना होने के संकेत, पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा

पनागर थाना अंतर्गत विगत 26 मार्च की रात 8 वर्षीय मासूम की तालाब में लाश मिलने के मामले में शार्ट पीएस रिपोर्ट सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि बच्ची किसी घटना का शिकार हुई थी‌।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
police

8 year old innocent found

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर।  लिहाजा पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए एक टीम को पड़ताल में लगा दिया है।एडिशनल एसपी ने भी मासूम के साथ किसी घटना होने का अंदेशा जताया है।  

Advertisment

उल्लेखनीय है कि इस मामले में मासूम का शव मिलने के बाद गुस्साई  ग्रामीणों की भीड़ क्षेत्र में ही बनी एक शराब की दुकान में आग लगा दी थी। उनका कहना था कि किसी शराबी ने ही मासूम के साथ दुराचार कर उसकी हत्या कर दी है।

ये है पूरा घटनाक्रम
दरअसल विगत 26 मार्च की रात्रि पानागढ़ थाना अंतर्गत जलगांव इलाके में एक 8 वर्ष की मासूम टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली। इसके बाद उसका कुछ भी पता ना चला। आसपास के लोगों एवं परिजन जब मासूम की पतासाजी करते हुए क्षेत्र में बने तालाब के पास पहुंचे तो मासूम का शव तालाब में उतराता हुआ मिला। मासूम का शव तालाब में मिलने के बाद गुस्साई ग्रामीणों की भीड़ में पास में ही बनी एक शराब की दुकान में आग लगा दी। भीड़ को आता देख शराब दुकान में उपस्थित कर्मचारियों भाग कर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों का कहना था कि किसी शराबी ने मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया।

एक दिन बाद पीएम के लिए भेजा शव
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एडिशनल एसपी ग्रामीण सोनाली दुबे ने कहा कि विगत 26 मार्च की रात लगभग 8 बजे पनागर थाना क्षेत्र के ग्राम पहड़िया मैं एक 8 वर्षीय मासूम की लाश तालाब में मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। उसके बाद ग्रामीणों ने वहां पर मौजूद एक शराब की दुकान में आग लगा दी।  रात होने एवं क्षेत्र में पीएम की सुविधा न होने के कारण मासूम का शव दूसरे दिन पीएम के लिए भेजा गया। एडिशनल एसपी सोनाली दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना भी बाकी है लेकिन शॉर्ट पीएम से इस बात की पुष्टि होती है कि मासूम के साथ किसी प्रकार की घटना घटी हुई होगी। पुलिस द्वारा इस बात की भी जानकारी जुटा जा रही है कि मासूम को आखरी बार किसके साथ देखा गया था। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment