Advertisment

Jabalpur News: रांझी में युवक की गर्दन पर कटर ब्लेड से हमला, आरोपी की घेराबंदी कर कटनी से दबोच लायी पुलिस

रांझी में स्कूटी में दोस्त के साथ घर जा रहे एक युवक को आरोपी ने रोकते हुए उस की गर्दन पर प्राण घातक वार कर दिया। जिसे तत्काल उपचार हेतु शासकीय अस्पताल रांझी भिजवाया गया।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
caught by Sihora police.

a young man's was attacked with a cutter blade

जबलपुर। रांझी में स्कूटी में दोस्त के साथ घर जा रहे एक युवक को आरोपी ने रोकते हुए उस की गर्दन पर प्राण घातक वार कर दिया। जिसे तत्काल उपचार हेतु शासकीय अस्पताल रांझी भिजवाया गया। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को कटनी से गिरफ्तार कर लिया।

Advertisment

अस्पताल पहुंची पुलिस को घायल रितेश यादव बताया कि रात के वक्त वह अपने साथी अंकित मसीह के साथ अपनी स्कूटी से घर जा रहा था। जैसे ही वे सोनू अहिरवार के घर के सामने पहुंचे तभी रोड किनारे पुलिया पर बैठा राहुल राजपूत रूकने के लिए आवाज दिया। वें रुके तो राहुल राजपूत पुरानी बुराई को लेकर उसके साथ गाली गलौज करने लगा। 

उसने गालियां देने से मना किया तो राहुल राजपूत ने कोई धारदार चीज अपने जेब से निकाला एवं उसे जान से मारने की नियत से हमलाकर गर्दन में चोट पहुंचा दी तथा भाग गया।

घेराबंदी कर दबोचा गया आरोपी
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़ने टीम घटित की गई। इसी दौरान उन्हें पता चला कि 23 वर्षीय आरोपी राहुल राजपूत कटनी जाने वाली ट्रेन में बैठकर निकला हुआ है। इसके बाद पुलिस ने तुरंत घेराबंदी करते हुए आरोपी राहुल राजपूत की घेराबंदी करते हुए कटनी में गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसे रांझी थाने लाया गया। पूछताछ में वारदात में इस्तेमाल की गई पेपर कटर ब्लेड भी बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment