Advertisment

Jabalpur News : पैसों के लिए पति करता था परेशान, तंग आकर महिला ने की आत्महत्या

पति एवं ससुराल वालों की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया । आनन-फानन में महिला के पुत्र द्वारा उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया ।

New Update
hathkadi

woman committed suicide

जबलपुर । पति एवं ससुराल वालों की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया । आनन-फानन में महिला के पुत्र द्वारा उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया । जहां पर उनकी मृत्यु हो गई । 

Advertisment

इस मामले में अधारताल थाने में विगत 24 मार्च को जानकीरमन अस्पताल से सूचना मिली थी कि 37 वर्षीय पूनम रैकवार निवासी न्यूरामनगर अधारताल को जहरीली वस्तु का सेवन करने के बाद उनके बेटे करन रैकवार द्वारा इलाज के लिए जानकीरमन हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।जहां पर उपचार के दूसरे दिन उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस द्वारा जांच के दौरान मृतिका के परिजनों के बयान लिए गए । जिसपर पता चला कि मृतका पूनम रैकवार को पति दिलीप उर्फ कल्लू रैकवार, सोनू रैकवार, पिन्टू रैकवार, सोनू रैकवार की पत्नी शशि रैकवार, अर्चना रैकवार आवास के पैसों को लेकर परेशान करते थे।

जिससे परेशान हो पूनम रैकवार 
ने 22 मार्च की शाम जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया । पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर आरोपी दिलीप उर्फ कल्लू रैकवार, दिलीप के भाई सोनू रैकवार, पिन्टू रैकवार, तथा सोनू की पत्नी शशि रैकवार, अर्चना रैकवार को गिरफ्तार कर मामले को विवेचना में लिया है ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment