Advertisment

Jabalpur News: भारी वाहन ने बुलट सवार युवकों का मारी टक्कर, 1 की मौत

अधारताल थानाक्षेत्र महाराजपुर में सड़क हादसे में बुलट सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल है। जिसका उपचार निजी अस्पताल में जारी है।

New Update
चांडिल में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को रौंदा, 2 की मौके पर ही मौत

Heavy vehicle hits youth riding Bullet

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।  पुलिस ने महाराजपुर में रहने वाला 27 वर्षीय अशोक यादव बीती रात अपनी बुलट बाइक में अरुण बाल्मीक को पीछे बैठाकर दुकान बंद कर घर वापस लौट रहा था।

Advertisment

जैसे ही कमानिया के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे किसी भारी वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बुलट को जोरदार टक्कर मारी। जिससे वे दोनों बाइक सहित कमानिया से जाकर टकराए और गंभीर चोट आने के कारण अशोक की मौके पर ही मौत हो गई। अरु ण को अचेत हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कुछ वक्त पहले हुई शादी
बताया जा रह है कि अशोक की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी। वह अपने परिवार के साथ काफी खुश था। ऐसे में अचानक सड़क दुर्घटना में उसकी मौत होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र में शोक क ी लहर व्याप्त है और सन्नाटा पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि अशोक व्यवहार कुशल था, ऐसे में क्षेत्रवासियों को भी उसका जाना बहुत अखर रहा है।

बुलट के उड़े परखच्चे
बताया जा रह है कि भारी वाहन ने बुलट को इतनी तेज टक्कर मारी और फिर कमानिया से बाइक इतनी स्पीड में टकराई कि गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए। रात करीब 11.30 बजे हुए हादसे के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। अशोक का खून काफी बह गया था।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment