Advertisment

Jabalpur News : कार-मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल से जा रहे व्यक्तियों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के घायलों को अस्पताल ले जाया गया।जहां पर डाक्ट ने एक को मृत घोषित कर दिया।

New Update
car and motorcycle, one dead

Heavy collision

जबलपुर । एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल से जा रहे व्यक्तियों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के घायलों को अस्पताल ले जाया गया।जहां पर डाक्ट ने एक को मृत घोषित कर दिया।

Advertisment

इस मामले में तिलवारा थाने में 27 मार्च की दोपहर 49 वर्षीय बुद्धुलाल चक्रवर्ती निवासी पीली बिल्डिंग शारदा चौक गढ़ा ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि वह ईंट भट्टा में काम करता है।

सुबह के वक्त वह ईंट भट्टा काम हेतु ग्राम डोंगर झांसी मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी दौरान डगडगा हिनौता नानाखेड़ा के बीच पुलिया के पास सिवनीटोला तरफ से एक कार गाड़ी क्रमांक एमपी 20 सीबी 6326 का चालक तेज गति लापरवाही से चलाते हुए आया और डगडगा हिनौता तरफ से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एम डब्ल्यु 3926 के चालक बसंत चक्रवर्ती एवं मोटर सायकल में पीछे बैठे देवकी यादव को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे के बाद बसंत ठाकुर एवं देवकी यादव नीचे गिर गए । उन्होंने तत्कला कार वाले को रोका और जानकीरमन अस्पताल सूपताल लेकर गए । जहां डॉक्टर ने देवकी यादव को उपचार हेतु भर्ती कर लिया । वहीं 65 वर्षीय बसंत उर्फ बसोरीलाल चक्रवर्ती निवासी गौतम जी की मढिया कुम्हार मोहल्ला गढ़ा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment