Jabalpur News: गुजरात के युवक से पकड़ी गई 43 लाख रुपयों की हवाला की रकम, चैकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक से हवाला की बड़ी रकम बरामद की है। आरोपी एक पिट्ठू बैग में यह रकम ले जा रहा था, जो पुलिस को देखकर भागने लगा।

New Update
Hawala amount of Rs 43 lakh seized

Hawala amount of Rs 43 lakh seized

जबलपुर। तभी पुलिस ने उसे घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। इस मामले में बेलबाग थाना प्रभारी प्रवीण कुमार कुम्हरे ने बताया कि आज एक फरवरी को गलगला चौराहे पर चैकिंग लगायी गई थी। तभी एक व्यक्ति गलगला चौराहे पर ब्राउन कलर का पिठू बैंग टांगे हुये जाता दिखा। उसने जैसे ही पुलिस को देखा तो तेजी से आगे जाने लगा। पुलिस ने तुरंत संदिग्ध प्रतीत होने पर उसे रोका, पूछताछ करने पर घबराने लगा।

 जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो बैग के अंदर नोटों की गड्डियॉ भरी हुई मिली। जिसके बाद युवक तो तुरंत थाने ले जाया गया। जहां पर पूछताछ में उसने अपना नाम पियूष पटेल पिता प्रहलाद भाई पटेल निवासी ग्राम इजपुरा तहसील महसाना, गुजरात बताया।

मौके पर पहुंची इनकम टैक्स की टीम   
पुलिस द्वारा गिनती करने पर बैग में कुल 43 लाख रूपए की रकम पाई गई। गहन पूछताछ करने पर आरोपी ने पूरी रकम हवाला की होना बताई। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह मदनमहल स्थित एलआईसी के पास किराये के मकान में रहता है। मामले की जानकारी लगते मौके पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची। जिन्होंने आगे की कार्यवाही की। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आरोपी से आगे की पूछताछ शुरु कर दी है।

Advertisment
Latest Stories