Jabalpur News: हॉस्टल से घर के लिए निकली छात्रा रास्ते में हुई गायब, घबराए परिजन पहुंचे थाने

ओमती थानातंर्गत नेपियर टाउन स्थित ओम गल्र्स हॉस्टल से घर के लिये निकली एक 29 वर्षीय छात्रा अचानक से लापता हो गई। जब युवती अपने घर बिहार नहीं पहुंची तो परिजनों ने हॉस्टल संचालिका से पतासाजी की।

New Update
Missing

Girl student who left for home from hostel disappeared

जबलपुर। जिन्होंने बताया कि छात्रा तो हॉस्टल खाली करके चली गई है। जिसके बाद हॉस्टल संचालिका ने ओमती थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। पुलिस ने बताया कि दयानंद सरस्वती वार्ड नेपियर टाउन में गायत्री चौधरी पति भैय्याराम चौधरी ओम गल्र्स हॉस्टल का संचालन करती है। जहां पर बिहार खरारी रोहतास निवासी 29 वर्षीय निमित रंजन रहकर पढ़ाई करती थी।

 जिसके दोनों पैर पोलियों से ग्रसित है। निमित दो फरवरी को हॉस्टल खाली करके अपना सामान लेकर चली गई थी।उसके बाद उसकी बहन श्रृष्टी रंजन का गायत्री चौधरी के नंबर पर फोन आयाए जिसने बताया कि निमित का फोन नही लग रहा है आप कुछ पता कीजिये।

 जिसके बाद गायत्री चौधरी ने अपने स्तर पर रेलवे स्टेशन से लेकर अन्य स्थानों पर निमित की खोजबीन कीए लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला और न ही वह घर पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है ।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment