Advertisment

Jabalpur News: जबलपुर पहुंचने से पहले ही पकड़ा गया 12 लाख रुपयों का गांजा, माल की सुरक्षा करने साथ में चल रही थी इनोवा कार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला अंतर्गत कोमाखान थाने की पुलिस ने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कार की डिक्की से लगभग 60 किलो गांजा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह गांजा जबलपुर लाया जा रहा था।

New Update
Ganja worth Rs 12 lakh was caught

Ganja worth Rs 12 lakh was caught

जबलपुर। जिसके पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस मामले में कोमाखान थाना प्रभारी शैलेन्द्र कुमार नाग ने बताया कि आज शुक्रवार 1 मार्च को को मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक CG- 07 AN 1095 में दो व्यक्ति और एक इनोवा कार क्रमांक CG 04 HD 5812 में एक व्यक्ति ओडिशा से गांजा लेकर बागबाहरा की ओर आ रही है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस द्वारा नाकाबंदी करते हुए दोनों गाड़ियों को रोका गया। इस दौरान स्विफ्ट डिजायर कार मैं बैठे व्यक्तियों ने अपना नाम 32 वर्षीय मुकेश साहू निवासी सुपेला भिलाई और 35 वर्षीय संपत सागर बताया।

Advertisment

चकमा देने की फिराक में था इनोवा चालक 
इधर जब पुलिस द्वारा स्विफ्ट डिजायर के साथ चल रही है इनोवा कर को रोका तो उसमें बैठे व्यक्ति ने अपना नाम नंदकिशोर साहू निवासी भिलाई बताया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों से जब पूछताछ की जा रही थी तब वह चकमा देखकर भागने की प्रयास में थे। वही जब इनोवा कर की तलाशी ली गई तो उसमें कुछ नहीं मिला। 

बोरी में मिला 60 किलो गांजा 
इस दौरान पुलिस द्वारा जब स्विफ्ट डिजायर कार की डिक्की की तलाशी ली गई तो उसमें एक बोरी रखी मिली। जिसको खोलने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया। पुलिस द्वारा जब आरोपियों एवं पकड़े गए गांजा को थाने लाया गया तो उसका तौल करने पर कुल 60 किलो गांजा निकला। पुलिस द्वारा सघन पूछताछ पर पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह गांजे को ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते जबलपुर ले जा रहे थे।

आरोपियों ने बताया कि गांजे को जबलपुर तक सुरक्षित पहुंचाने उनका एक साथी इनोवा कार से उनके पीछे-पीछे चल रहा था। बहरहाल पुलिस ने गांजा सहित आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment