Advertisment

Jabalpur News: पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का आरोप, तश्तरी में सजाकर अडानी-अंबानी को दिए जाएंगे एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया ने भाजपा सरकार पर बुधवार को बड़ा आरोप लगाया है।

New Update
 Former minister Lakhan Ghanghoria's allegation

Former minister Lakhan Ghanghoria's allegation

जबलपुर। उन्होंने कहा आधुनिक एयरपोर्ट एवं रेलवे स्टेशन का निर्माण सिर्फ भाजपा सरकार इसलिए कर रही है, ताकि वह इन्हें तस्तरी में सजाकर अडानी एवं अंबानी जैसे उद्योगपतियों को सौंप सकेें। पूर्व मंत्री घनघोरिया ने कहा कि आगामी समय में यह सब उन्हें बेच दिया जाएगा।

Advertisment

नगर अध्यक्ष के पद की नियुक्ति पर किए सवाल को लेकर पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि अगर आपको को कही शहर में कांग्रेस के संगठन पर कमी दिख रही है तो बताओं। जल्द ही नगर अध्यक्ष की प्रक्रिया भी पूरी हो जाएगी। वहीं उन्होंने हंसते-हंसते हुए कहा कि हम ऐसे लोगों को देख रहे है जो भागे ना। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ आगामी लोकसभा चुनावों में अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं।  

दरअसल, पूर्व मंत्री ने प्रति वर्ष के अनुसार इस वर्ष भी उनके जन्मदिन एक मार्च को होने वाले आयोजनों की जानकारी देने के लिए पत्रकारों को बुलाया था। उन्होंने बताया कि एक विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जो आगामी एक मार्च दिन शुक्रवार को प्रात: 11 बजे से सायं 5 बजे तक सामुदायिक भवन, बाई का बगीचा में आयोजित किया जाएगा।

पत्रकार वार्ता में बताया गया कि नि:शुल्क शिविर में दंत रोग, स्त्री रोग, नाक कान गला रोग, अस्थि रोग एवं पैथोलॉजी सुविधा उपलब्ध रहेगी। साथ ही दवा वितरण एवं विशाल भोज का अयोजन किया जाएगा। 

Advertisment

पत्रकार वार्ता में बताया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के लगने के अंदेशे के कारण असमंजस्य की स्थिति से विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थलों पर आयोजित होने वाले स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन नहीं किया जा सका।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment