Advertisment

Jabalpur News : कांग्रेस से पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी, लीगल सेल के सत्येंद्र ज्योतिषी ने भाजपा का थामा हाथ

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में पाटन विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेता नीलेश अवस्थी ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
legal cell joins hands with BJP

Former Congress leader

जबलपुर। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में पाटन विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेता नीलेश अवस्थी ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आज गुरुवार 28 मार्च को भोपाल स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री मोहन यादव बीजेपी जॉइनिंग कमेटी के नरोत्तम एवं संजय पाठक की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली।

Advertisment


 इन्होंने भी ली भाजपा की सदस्यता
पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी के अलावा पूर्व शासकीय अधिवक्ता एवं कांग्रेस के लीगल सेल में रहे सत्येंद्र ज्योतिषी, पाटन के पूर्व जनपद अध्यक्ष शैलेश अवस्थी, पाटन से कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष बृजभान सिंह यादव, पेट्रोल पंप संगठन के कोषाध्यक्ष अर्पित तिवारी, कांग्रेस लीगल सेल के सचिव विकास मिश्रा, लीगल सेल के प्रदेश सचिव सौरव व्यास, जिला महासचिव अक्षय गौतम और जनपद सदस्य अश्वनी पटेल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

पाटन विधायक दे चुके थे संकेत
उल्लेखनीय है कि विकास 26 मार्च से ही कांग्रेस के पूर्व विधायक निलेश अवस्थी के भाजपा में जाने की अटकले चल रही थी। इसको लेकर पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने 26 मार्च को फेसबुक पर पूर्व कांग्रेस विधायक निलेश अवस्थी की तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा था । जिसमें उन्होंने बताया कि पाटन विधानसभा के पूर्व विधायक भाई  निलेश अवस्थी भी अब बहुत जल्दी भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे की मदद करने भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें विश्वास है कि भाजपा पाटन से आगामी विधानसभा में उन्हें चुनाव लड़ाएगी।

वरिष्ठ नेता ने कहा था जिसको जाना है जाए
 हाल ही में विगत 27 मार्च को नामांकन दाखिल के दौरान  मीडिया कर्मियों द्वारा पूर्व विधायक निलेश अवस्थी के भाजपा में जाने की अटकलो पर पूर्व मंत्री एवं विधायक लखन घनघोरिया  से सवाल पूछा गया था। जिस पर उन्होंने कहा कि की स्थिति सामने आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। इससे पहले जो कांग्रेस पार्टी छोड़कर गए हैं, वे कितने गज के थे सबको पता है। वही मौके पर मौजूद रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर नीखरा ने कहा था कि जिसको जाना है जाए। ऐसे मे कयास लगाए जा रहे है की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को और विधायक निलेश अवस्थी के भाजपा में जाने की सूचना पहले से ही थी।

congress

Advertisment