Jabalpur News: गैस सिलेण्डर फटने से पिता-पुत्र घायल, गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक

गैस सिलेण्डर में ब्लास्ट होने से पिता-पुत्र उसकी चपेट में आ गए। वहीं ग्रहस्थी का सामान भी जलकर खाक हो गया है।

New Update
Father and son injured due to gas cylinder explosion

Father and son injured due to gas cylinder explosion

जबलपुर। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन जब तक घर के अंदर रखा सामान जलकर खाक हो चुका था। जानकारी के मुताबिक गोहलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दमोहनाका क्षेत्र स्थित शांति नगर गली नम्बर-14 में शुक्रवार 9 फरवरी की दोपहर लगभग 3 बजे राजेन्द्र गुप्ता, एजेंसी से गैस सिलेण्डर लाकर घर में फिट कर रहे थे। 

Advertisment

Father and son injured due to gas cylinder explosion

सिलेण्डर फिट करने के थोड़ी देर बाद वह लीक होने लगा। और अचानक उसमें आग लग गई। घर वालों द्वारा आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन जब तक वह विकराल रुप ले चुकी थी। मामले की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय लोगों द्वारा फायर बिग्रेड को कॉल किया गया। जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Father and son injured due to gas cylinder explosion

बताया जा रहा है कि आग फैलने की वजह से राजेन्द्र गुप्ता एवं उनका पुत्र अभिषेक गुप्ता उसकी चपेट में आ गए। और बुरी तरह घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं ग्रहस्थी का सामान भी बुरी तरह जलकर खाक हो गया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment