Jabalpur News: सीएम हेल्प लाईन की शिकायत पर बिजली सुधारने गए कर्मचारियों को पीटा

एक उपभोक्ता द्वारा सीएम हेल्प लाईन में की गई शिकायत पर बिजली कर्मी उसके घर सुधार कार्य करने पहुंचे। जहां केबिल सही पाई गई, जिसका बिजली कर्मी मोबाईल से फोटो खींचने लगे।

New Update
beaten up

Repair electricity on complaint of CM helpline beaten up

जबलपुर। इस बात से नाराज होकर उपभोक्ता ने उनके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में माढ़ोताल थाने की पुलिस ने बताया कि पनागर निवासी 58 वर्षीय राजू प्रसाद बैरागी बिजली विभाग में लाईन मेन के पद पर कार्यरत् है। शाम वे अपने साथी निकेत पटेल, इमलेश झारिया के साथ सीएम हेल्प लाईन के उपभोक्ता पवन कुमार पटेल की शिकायत पर उनके घर केबिल जलने की शिकायत का निराकरण के लिये गये थे।

जहां पर जाकर उन्होंने देखा कि केबिल सही हालत में थी और पूरे घर में बिजली उपलब्ध थी। जिसके बाद उपभोक्ता पवन पटेल ने कहा कि केबिल बदल दो, जिस पर लाईन मेन राजू ने उनसे कहा कि इसके लिये आफिस में आवेदन देना होगा आगे की कार्यवाही वहीं से होगी। इसके बाद वह अपने मोबाईल से सही केबिल का फोटो खींचने लगा।

जिस पर उपभोक्ता पवन का भाई रमन पटेल ने शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए फोटो नहीं खींचने दिया और गालीगलौज कर मारपीट कर दी। उसके साथी कर्मियों ने बीच बचाव यिका तो रमन पटेल ने जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Advertisment
Latest Stories