Advertisment

Jabalpur News : तेज रफ्तार ट्रक ने इलेक्ट्रिशियन को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से निजी कंपनी में कार्यरत एक इलेक्ट्रिशियन की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है । पुलिस ने इस मामले में आरोपी की सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है ।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
police

Electrician crushed

जबलपुर । एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से निजी कंपनी में कार्यरत एक इलेक्ट्रिशियन की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है । पुलिस ने इस मामले में आरोपी की सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है ।  जानकारी के मुताबिक माढ़ोताल थाना अंतर्गत आकाश विहार कॉलोनी निवासी प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का कार्य करने वाले सुंदरलाल बर्मन का खजीरी खिरिया बायपास में देर शाम को एक ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 3614 के चालक ने तेज गति लापरवाई पूर्वक चलते हुए टक्कर मार दी ।

Advertisment

इस हादसे के बाद उन्हें गंभीर चोटें आ गई । जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया । जहां पर आज मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई। इस माले में माढोतला थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि हादसे में सुंदर को गंभीर चोटे आई । जिसे क्षेत्रीय लोगों ने नजदीक के निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने घायल को चेक कर मृत घोषित कर दिया।

 घटना के बाद ट्रक चालक मौके फरार होगया था, जिसकी क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जप्त करते हुए आरोपी ट्रक चालक की तलाश करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया है ।

Electrician crushed

Electrician crushed

Advertisment
Latest Stories
Advertisment