Jabalpur News: महापौर अन्नू के भाजपा में शामिल होने पर थम नहीं रहा कांग्रेसियों का आक्रोश, अब नर्मदा में किया तर्पण,नेम प्लेट पर पोती कालिख

महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू  के भाजपा में जाने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Congress's anger did not stop over Mayor Annu

Congress's anger did not stop over Mayor Annu

जबलपुर। आक्रोश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गुरुवार 8 फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नर्मदा नदी के गौरीघाट पहुंचकर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के नाम का तर्पण कर डाला। 

Advertisment

गौरीघाट पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस तरह से जगत बहादुर सिंह ने पार्टी को धोखा दिया है, उसके बाद से अब हम लोगों ने उन्हें मरा हुआ समझ लिया है। इसलिए नर्मदा तट पहुंचकर उनका तर्पण किया। 

इधर ,कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा महापौर के शासकीय आवास में लगी नेम प्लेट पर कालिख पोती दी। कांग्रेस नेता तेज कुमार भगत ने बताया कि हमने महापौर की नेम प्लेट के ऊपर कालिख पोती है। उन्होंने बताया कि जिस तरह उन्होंने कांग्रेस के मुंह पे कालिख पोत कर अपने स्वार्थो की पूर्ति के अपना  जमीर बेच कर के भाजपा की गोद में बैठ गए हैं। इसलिए हमने आक्रोश जाहिर करते हुए उनकी नेम प्लेट पर कालिख पोती है। उन्होंने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह खरीद फरोख्त की राजनीति ज्यादा दिनों तक भारत में नहीं चल पाएगी। 

भाजपा या तो खरीद फरोख्त की राजनीति करती है, या तो फिर ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर नेताओं को दबाने का कोशिश करती है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा आज भी हम जबलपुर की जनता के लिए मर मिटने को तैयार हैं।

Advertisment
Latest Stories