Jabalpur News: मेयर अन्नू की पलटी मारने से बिफरे कांग्रेसी, जबलपुर नगर निगम में मिठाई खिलाकर किया अनोखा प्रदर्शन

मेयर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने अचानक कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले जाने के बाद राजनैतिक हलकों में हलचल तेज हो गई है‌।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Congressmen upset by Mayor Annu's backlash

Congressmen upset by Mayor Annu's backlash

जबलपुर। इस पूरे घटनाक्रम पर पहली प्रतिक्रिया कैंट कांग्रेस और NSUI की नजर आयी। एनएसयूआई नेता राहुल रजक के नेतृत्व में जबलपुर महापौर BJP के जाने की ख़ुशी जताई और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम में महापौर कार्यालय की सफ़ाई की और मिठाई वितरण कर अनोखा प्रदर्शन किया।

Advertisment

Congressmen upset by Mayor Annu's backlash

NSUI के राहुल रजक ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने महापौर जगत बहादुर अन्नू को 25 वर्षों में बहुत सम्मान दिया। 15 वर्षों तक वे एवं उनकी धर्मपत्नी कांग्रेस पार्टी से नगर निगम में पार्षद रहे कांग्रेस पार्टी ने उन्हें अपने शीर्ष पद, पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी। जबलपुर का प्रथम नागरिक बनने का सौभाग्य दिया‌। इसके बावजूद वे कार्यकर्ताओं एवं जनता के विश्वास के साथ खिलवाड़ करके भाजपा में शामिल हो गए।

Advertisment

इसी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम में एकत्रित होकर महापौर कार्यालय के बाहर झाड़ू लगाकर यह विरोध प्रकट किया कि कांग्रेस पार्टी से गंदगी दूर हुई एवं पार्टी से गद्दार लोग बाहर हुए।

इस दौरान प्रकाश सोनी ,सुरेंद्र यादव,राजेंद्र पिल्ले, हिमांशु मिश्रा, पवन कनौजिया, राजेश चौबे, बादल पंचवनी ,रिंकू यादव ,राकेश गिरी, मनोज यादव ,सोनू यादव आदि मौजूद थे।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment