Jabalpur News: महापौर अन्नू के भाजपा में जाने पर कांग्रेसियों ने रखी श्रद्धांजलि सभा, इधर मंत्री राकेश सिंह ने ली चुटकी

कांग्रेस पार्टी के महापौर एवं जिला अध्यक्ष रहे जगत बहादुर सिंह अन्नू द्वारा भाजपा में जाने के बाद से ही कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Congressmen held a tribute meeting after Mayor Annu

Congressmen held a tribute meeting after Mayor Annu

जबलपुर। इसी कड़ी में आज शनिवार 10 फरवरी को गढ़ा स्थित गुलौआ  चौक कांग्रेस नेता जितिन राज एवं कांग्रेस नेताओं द्वारा व महापौर के विरोध में श्रद्धांजलि सभा रखी गई। इस दौरान महापौर को देकर नकली नोट भेंट कर नारेबाजी की गई। कांग्रेस नेता जितिन राज ने कहा जिस काँग्रेस ने जगत बहादुर सिंह अन्नू को पार्षद और फिर महापौर की गद्दी पर बिठाया उस जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कमीशन की लालच में भाजपा का दामन थाम लिया।

Advertisment

क्योंकि 300 करोड़ की सड़कों का निर्माण नगर निगम के तहत किया जाना था, लेकिन एंन वक्त में ये टेंडर पीडब्ल्यूडी विभाग को दे दिया गया। जिससे महापौर का कमीशन मारा जा रहा था, इसलिए कमीशन की लालच में जगत बाहदुर सिंह अन्नू ने भाजपा का दामन थाम लिया,इस लिए ऐसे कमीशन खोर महापौर और जनता के साथ दगा करने वाले जगत बाहदुर सिंह अनु को श्रद्धांजलि दी गई।

डूबती नाव से जो नहीं निकल पा रहे उनकी कसमसाहट सामने आ रही
वही शनिवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकसित भारत यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने आए मध्य प्रदेश लोक निर्माण विभाग मंत्री राकेश सिंह ने महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के कांग्रेस पार्टी से भाजपा में आने पर कहा कि महापौर अन्नू मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर पार्टी में आएं हैं। उन्होंने एक ठीक समय पर, ठीक कदम उठाया है। कांग्रेस पार्टी की नीति रीतियों से नाराज होकर उन्होंने यह फैसला लिया है।

Advertisment

महापौर के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर चुटकी लेते हुए मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वर्तमान में एक डूबती हुई नाव है। जिसमें स्वाभाविक है कि कोई भी उस नाव में बैठना नहीं चाह रहा है। जो बैठे हुए हैं वो भी निकलना चाहते हैं, लेकिन नहीं जा पा रहे हैं। उनके भीतर की कसमसाहट नाराजगी के रूप में बाहर निकल रही है।

 

Advertisment
Latest Stories