Advertisment

Jabalpur News: कांग्रेस नेता पूर्व विधायक निलेश अवस्थी थामेंगे भाजपा का हाथ, विधायक अजय विश्नोई की पोस्ट से मचा हड़कंप....

27 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि है। वहीं कांग्रेस और भाजपा नेता नामांकन रैली की तैयारी में जुटे हैं।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
neta

Congress leader and former MLA

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन रैली में शामिल होने मुख्यमंत्री आ रहें हैं तो कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी शामिल होंगे। इस शक्ति प्रदर्शन में कांग्रेस को फिर झटका देने की तैयारी है। पाटन विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे निलेश अवस्थी मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इन अटकलों को तब और बल मिला जब पाटन विधानसभा के भाजपा नेता और वर्तमान विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली। जिसके बाद राजनैतिक हलकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Advertisment

तंज कसते हुए एक तीर से लगाए 2 निशाने
जानकारी के मुताबिक पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई 26 मार्च को अपने एक्स एकाउंट पर पूर्व कांग्रेस विधायक निलेश अवस्थी की तस्वीर के साथ एक एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने लिखा कि पाटन विधानसभा के पूर्व विधायक भाई निलेश अवस्थी भी अब बहुत जल्दी भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे की मदद करने भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें विश्वास है कि भाजपा पाटन से अगले विधानसभा में उन्हें चुनाव लड़ाएगी।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों पहले लोकसभा प्रत्याशी के रूप में भाजपा से आशीष दुबे का नाम सामने आने के बाद पाटन विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया एक्स आशीष दुबे के खिलाफ विधानसभा चुनाव के वक्त पार्टी विरोधी काम करने की बात कही थी। अब एक बार फिर विधायक अजय विश्नोई द्वारा निलेश अवस्थी के साथ-साथ कहीं ना कहीं फिर भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे पर निशाना साधा गया है।

#MLA Ajay Vishnoi's post created a stir
Advertisment
Latest Stories
Advertisment