Advertisment

Jabalpur News : जबलपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी का अनोखा चुनाव प्रचार, वोट के साथ मांग रहे 10 का नोट

आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस एवं भाजपा प्रत्याशी दोनों ही चुनावी प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
jabalpur

Congress candidate's

 आर्य समय संवाददाता, जबलपुर। एक तरफ मैदान में कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश यादव हैं तो दूसरी तरफ भाजपा से प्रत्याशी आशीष दुबे हैं। आधुनिक संसाधनों के माध्यम से चुनाव प्रचार में भाजपा काफी आगे हैं।

Advertisment

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश यादव भी बड़े ही अनोखे अंदाज में प्रचार कर रहे हैं। उसके जनसंपर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रचार-प्रसार के दौरान जनता से वोट के साथ 10 का नोट भी मांग रहे है ।  

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव मतदाताओं को बता रहे हैं कि सरकार ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को सीज करवा दिया है, जिस वजह से चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है। इसी के चलते वे जनता से वोट के साथ दस का नोट भी मांग रहे है । 

भाजपा ने कहां चुनावी स्टंट  
जनता के बीच कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा उनसे 10 रुपए मांगने को लेकर भाजपा इसे चुनावी स्टंट बता रही है । भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे का कहना है कि उन्हें पता है कि वो चुनाव हार रहे है । इसी वजह से वह अपना और पार्टी का पैसा खर्च नहीं करना चाहते है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के इस स्टंट से यह समझ में आ रहा है कि उन्होंने पहले से ही अपनी हार स्वीकार कर ली है ।

Advertisment

Rs 10 note along with vote

Advertisment
Latest Stories
Advertisment