Advertisment

Jabalpur News: सीएम डॉ. यादव बोले; मोदी लहर में कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुरुवार 21 मार्च को जबलपुर में कहा है कि मोदी लहर में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, जनता का रुझान भाजपा के साथ है।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
CM Dr. Yadav

CM Dr. Yadav

जबलपुर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुरुवार 21 मार्च को जबलपुर में कहा है कि मोदी लहर में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, जनता का रुझान भाजपा के साथ है। यहां डबल इंजन की सरकार दुत्र गति से देश-प्रदेश का विकास कर रही है। लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में हमने 2014 में 27 सीट ली और 2019 में हमने 28 सीट ली हैं और इस बार 2024 में  अब हम कांग्रेस को टोटल क्लीन करने वाले हैं। 

Advertisment

मुख्यमंत्री यादव ने बताया कि लोकसभा के पहले चरण में देश का पहला नामांकन फॉर्म सीधी में भाजपा उम्मीदवार ने जमा किया। इस अवसर पर वे भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कॉलेज जीवन के समय से उनका जबलपुर से लगाव रहा है इसलिए यहां कैबिनेट मीटिंग भी की है और विकास की संभावनाओं का नया रोड मैप तैयार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अब नयी शिक्षा नीति के तहत देश और प्रदेश के सिलेबर्स में हमने अपने महापुरुषों की गाथाओं को पढ़ाने का निर्णय लिया है।
उल्लेखनीय है कि कल 20 मार्च की देर शाम जबलपुर आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव यहां सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद सुबह पहले भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रुपा राव के निवास पर पहुंचे। यहां उन्होने रुपा राव के पति भास्कर राव के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। 

इसके बाद मुख्यमंत्री सिविल लाइन स्थित केंट विधायक अशोक रोहाणी के चाचा नारायण दास रोहाणी के घर पहुंचे। यहां उन्होने रोहाणी परिवार में आयोजित विवाह समारोह के बाद नव युगल दम्पत्ति को शुभकामनाएं दीं और सभी सदस्यों से प्रेमपूर्वक मेल-मुलाकात भी की। इस दौरान विधायक अशोेक रोहाणी व अन्य परिजन भी मौजूद रहे। 

 इसके बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का काफिला डुमना एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया जहां वायुयान से भोपाल प्रस्थान कर गए।

Advertisment

मुख्यमंत्री

'मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कैंट विधायक अशोक रोहाणी के नवविवाहित भतीजे एवं मुरली रोहाणी के पुत्र व पुत्रवधु को रोहाणी निवास पहुंचकर आशीर्वाद व शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर प्रदेश के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा व मंत्री राकेश सिंह भी उपस्थित थे।'

Advertisment
Latest Stories
Advertisment