Advertisment

Jabalpur News : युवती से चैटिंग करना पड़ा भारी, उठाने आ गई  बिहार की पुलिस

जैसे-जैसे सोशल मीडिया विस्तार लेता जा रहा है, वहीं कहीं ना कहीं अब इनसे जुड़े अपराध भी तेजी से देखने को मिल रहे हैं । अब ऐसा ही एक मामला शहर में देखने को मिल रहा है।

New Update
 Bihar police came

girl became a burden

जबलपुर। जैसे-जैसे सोशल मीडिया विस्तार लेता जा रहा है, वहीं कहीं ना कहीं अब इनसे जुड़े अपराध भी तेजी से देखने को मिल रहे हैं । अब ऐसा ही एक मामला शहर में देखने को मिल रहा है। जहां पर एक युवक को बिहार की युवती से चैट करना इतना भारी पड़ा की एक युवती की शिकायत पर बिहार की पुलिस जबलपुर आकर युवक को गिरफ्तार कर ले गई। जानकारी के मुताबिक यह मामला मदन महल थाना अंतर्गत माली मोहल्ले का बताया जा रहा है। जहां पर फूल बेचने वाले छोटू नामक युवक द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार के भागलपुर में रहने वाली एक व्यक्ति को चैटिंग कर परेशान किया जा रहा था। 

 मदन महल थाने पहुंची बिहार की पुलिस
 इस मामले में युवक की चैटिंग से परेशान भागलपुर की युवती ने अपने थाना क्षेत्र में इसकी शिकायत की। जहां से आज रविवार 17 मार्च को जबलपुर पहुंची पुलिस की टीम में आरोपी की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बिहार से आई पुलिस की टीम मदन महल थाने पहुंची। जहां पर उक्त आरोपी की जानकारी देते हुए पूरी घटना क्रम से अवगत कराया। इसके बाद मदन महल थाने की पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जबलपुर कोर्ट से आरोपी की ट्रांजिस्ट रिमांड लेकर उसे बिहार की अदालत में पेश किया जाएगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment